Saturday, September 21

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut की हाजिर प्रतिक्रिया से कोई बच नहीं सकता। वह इंडस्ट्री में बेबाकी के लिए भी जानी जाती है। इमरजेंसी की रिलीज़ से पहले पाकिस्तान में भी उनकी बहुत चर्चा हुई है। वहां के कलाकार कंगना की  मिमिक्री कर रहे हैं। अंत में, माजरा क्या है?

दरअसल, रमीज राजा के शो पर पहुंची पाकिस्तानी महिला का एक वीडियो बहुत जल्दी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वह इस वीडियो में कंगना की मिमिक्री करती दिखती है। यही कारण है कि कंगना रनौत फिर से चर्चा में है।अब पाकिस्तान में भी कंगना की हाजिर जवाबी होती है; वहां के कलाकार कंगना की मिमिक्री करते हैं। पाकिस्तानी महिला ने रमीज राजा के शो पर कंगना को बेहतरीन मिमिक्री की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान का एक कार्यक्रम है।

पाकिस्तानी महिला ने कंगना की मिमिक्री की

पाकिस्तानी महिला एक भारतीय एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत की मिमिक्री करती नजर आती है पाकिस्तानी शो टाइम विद रमीज राजा में। ये महिली बारिकी से उनकी नकल करती हैं। इतना ही नहीं, उन्हें कंगना की नकल उतारने में भी सफलता मिली है। पाकिस्तानी महिला रमीज राजा के शो पर फिल्म क्वीन का एक सीन को रिक्रिएट करती नजर आती है।

वीडियो में महिला क्या कहती है?

इस वीडियो में कंगना की नकल करते हुए महिला कहती है कि अब तक मैंने कपड़े धोने में माहिर दो आदमी देखे हैं: एक मेरिड जेंट्स और दूसरा डिटर्जेंट। यह सुनकर शो में उपस्थित सभी लोग हंसने लगते हैं। दर्शक शो में उनकी प्रशंसा करते हुए तालियां बजाने लगते हैं। रमीज राजा और इकरा अजीज के पति यासिर भी वहां उपस्थित थे।

याद रखें कि वायरलो होने वाले इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। लोग इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा..।अंतरराष्ट्रीय बेइज्जती हो रही है, कंगना जी। एक अन्य यूजर ने लिखा..।कुछ भी हो, मिमिक्री शानदार है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version