Saturday, September 21

Hina Khan

TV की ‘अक्षरा’ यानी  Hina Khan इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से गुजर रही है। हिना के प्रशंसक उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं जब से उन्होंने अपनी सेहत के बारे में फैंस से ये जानकारी शेयर की है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिव हिना खान ने बताया कि उनकी पांचवी कीमोथेरेपी पूरी हो गई है, जिससे उनके शरीर पर इसके असर और भी स्पष्ट हो गए हैं। उन्हें म्यूकोसाइटिस बताया गया था। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी और बताया कि उसे “म्यूकोसाइटिस” से कुछ राहत मिली है, लेकिन उन्होंने अपने प्रशंसकों से एक नई समस्या साझा की है।

हिना खान सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में अपने प्रशंसकों को जानकारी देती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने कुछ पोस्टों में अपने प्रशंसकों को अच्छी खबर दी और बताया कि उनका “म्यूकोसाइटिस” काफी सुधर गया है।

पोस्ट में क्या कहा गया?

उनका लेख, “मैं आपको कुछ अपडेट देना चाहती हूं,” कहा गया था। पहले से मेरा म्यूकोसाइटिस बहुत बेहतर है। मैंने सभी टिप्पणियों और सुझावों को देखा है।आप सभी ने मेरी बहुत मदद की है, आप सभी को ढेर सारा प्यार भेज रही हूं.’

हर दस मिनट में..।

इस पोस्ट के बाद ही उन्होंने एक पोस्ट और शेयर किया, जिसमें उनका चेहरा पूरी तरह से पसीने से भीगा हुआ हैं. इस चित्र के साथ,एक्ट्रेस ने बताया कि ये भी कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स हैं। उन्हें बताया कि उन्हें हर दस मिनट में पसीने से चेहरा भीगने की आदत हो गई है।

गणेश उत्सव में हिना

इन सबके बीच, एक्ट्रेस ने एकता कपूर के घर पर हुए गणेश उत्सव की तस्वीरें वायरल कीं। हिना खान ने वाइट और येलो कलर का कॉर्ड-सेट पहना था। हिना को लंबे समय बाद पैपराजी के कैमरे में देखकर उनके प्रशंसक खुश हो गए हैं, और कई लोग उन्हें आराम करने को कह रहे हैं।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version