Saturday, September 21

CM Bhagwant Singh Mann

मॉड्रन ऑटोमोटिव्स लिमिटेड का प्रतिनिधिमंडल भगवंत सिंह मान से मुलाकात करें

मंडी गोबिंदगढ़ में लगाया जाएगा प्लांट, हजारों युवाओं को मिलेगा रोजगार

मुख्यमंत्री अगले महीने संयंत्र की आधारशिला रखेंगे

पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Singh Mann ने राज्य में निवेश को प्रोत्साहित करने के लिए अपनी मुहिम जारी रखते हुए गुरुवार को मोड्रेन ऑटोमोटिव्स को राज्य में अपनी परियोजना का विस्तार करने और राज्य से ऑटोमोटिव दिग्गज बीएमडब्ल्यू के महत्वपूर्ण हिस्से का निर्माण करने की उनकी भविष्य की योजनाओं के लिए पूर्ण समर्थन और सहयोग का आश्वासन दिया।

आदित्य गोयल, सुहैल गोयल और मनीष बग्गा सहित मॉड्रेन ऑटोमोटिव्स लिमिटेड के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज मुख्यमंत्री से मुलाकात की। बैठक के दौरान उन्हें बताया गया कि मोड्रेन ऑटोमोटिव डिफरेंशियल की डिलीवरी के लिए मंजूरी प्राप्त करने वाली पहली भारतीय कंपनी बन गई है

जर्मन लग्जरी वाहन निर्माता बीएमडब्ल्यू एजी म्यूनिख को पिनियन शाफ्ट्स। उन्होंने कहा कि 150 करोड़ रुपये मूल्य की 2.5 मिलियन इकाइयों के लिए ऑर्डर की पुष्टि की गई है, जिसमें विकास और परीक्षण के लिए सैकड़ों करोड़ रुपये के निवेश वाले मॉडल शामिल हैं।

कंपनी को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए पूर्ण समर्थन और सहयोग का आश्वासन देते हुए मुख्यमंत्री ने अगले महीने संयंत्र की आधारशिला रखने के लिए प्रतिनिधिमंडल के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा कि यह बहुत गर्व और संतुष्टि की बात है कि अग्रणी ऑटोमोटिव दिग्गज बीएमडब्ल्यू के पुर्जों का उत्पादन अब राज्य में किया जाएगा। भगवंत सिंह मान ने कहा कि इस कदम से पंजाब को अंतर्राष्ट्रीय मानचित्र पर उजागर करने के अलावा राज्य के औद्योगिक विकास को बढ़ावा मिलेगा।

मुख्यमंत्री ने दोहराया कि राज्य में निवेशकों की भलाई के लिए वास्तविक एकल खिड़की प्रणाली के साथ एक औद्योगिक अनुकूल सरकार है। उन्होंने कहा कि पंजाब अवसरों की भूमि है और दुनिया भर की प्रमुख कंपनियां राज्य में निवेश करने के लिए कतार बना रही हैं। भगवंत सिंह मान ने कहा कि पंजाब में पूर्ण सांप्रदायिक सद्भाव, औद्योगिक शांति के साथ-साथ औद्योगिक विकास के लिए अनुकूल वातावरण है, जो इसके समग्र विकास, समृद्धि और प्रगति को गति दे रहा है।

source: http://ipr.punjab.gov.in

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version