Saturday, September 21

BIGG BOSS 18

BIGG BOSS 18 का पहला प्रोमो जारी कर दिया गया है. इस बार सीजन फ्यूचर और टाइम पर आधारित है। फशो का ट्रेलर बहुत दिलचस्प और अलग लगता है। इसके साथ ही सलमान खान के शो को होस्ट करने की चर्चा भी समाप्त हो गई है। प्रोमो वीडियो ने प्रशंसकों को आश्वस्त कर दिया है कि सलमान, जैसा कि हमेशा होता है, इस सीजन को होस्ट करेंगे। आज, सलमान खान की आवाज बिग बॉस 18 के प्रमोशनल वीडियो के बैकग्राउंड में है। उन्हें इस वीडियो में आवाज़ दी गई है।

‘बिग बॉस 18’ के पहले प्रमोशनल वीडियो में बहुत कुछ अलग और खास है। “बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर, अब होगा टाइम का ताडंव,” सलमान खान ने वॉयस ओवर में कहा।प्रोमो के कैप्शन में कहा गया है कि मनोरंजन की पूरी विश होगी जब बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट आ जाएगा। क्या आप सीजन 18 के लिए तैयार हैं?”

टाइम और फ्यूचर पर आधारित बिग बॉस 18 का टीजर

जैसा कि आप बिग बॉस 18 के प्रमोशन शो में देख सकते हैं, घड़ी की सूइयां और अन्य संख्या घूमती हैं। यह सब देखते हुए बिग बॉस, जो वास्तविक लगता है, हर ओर देखता है। पलके झपका रहे हैं। घड़ी को घनघोर काले बादलों और बिजलियों के बीच देखा जा सकता है। कुल मिलाकर, प्रोमो बहुत अपीलिंग और दिलचस्प लग रहा है।

‘बिग बॉस 18’ का टीजर और सलमान खान की वापसी पर लोगों की प्रतिक्रिया

फैंस काफी उत्साहित हैं कि सलमान खान की आवाज सुनकर बिग बॉस 18 के प्रमोशन को देखें। एक प्रशंसक ने लेख लिखा, “फाइनली सलमान सर बैक।”आखिरकार सलमान सर फिर से आ गए”, एक और यूजर ने प्यार भरे इमोजी के साथ लिखा।” “इतना इंतजार किया, अब फाइनली टीजर आ गया,” एक अन्य यूजर ने शो के आगमन पर पोस्ट किया।“इस बारी लग रहा है टीआरपी आने वाली है,” एक अन्य यूजर ने कहा।”

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version