Saturday, September 21

Anupma TV Show

Anupma TV Show, एक लोकप्रिय टीवी शो, पर संकट आ गया है। वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे कुछ दिनों पहले शो छोड़ चुके हैं। वहीं, मदालसा शर्मा ने भी “अनुपमा” को छोड़ दिया है। अनुपमा की भूमिका निभाने वाली रुपाली गांगुली से इस बीच सुधांशु पांडे को लेकर पूछा गया, लेकिन उन्होंने कोई उत्तर नहीं दिया।

रुपाली गांगुली से पूछा गया कि क्या उन्हें सुधांशु की याद आती है, जो अगस्त में शो से बाहर हो गए थे, नायिका ने सवाल को टाल दिया और सवाल का उत्तर देने के बिना ही कैमरा से बाहर चली गईं। सुधांशु ने अगस्त में इंस्टाग्राम पर अपनी प्रस्तुति छोड़ने का ऐलान किया था। उन्हें बताया कि अब वह वनराज शाह का किरदार नहीं निभा रहे हैं और वह “अनुपमा” शो में नहीं होंगे। उनका कहना था कि मैं अपने अचानक लिए गए निर्णय के लिए माफी चाहता हूँ।

किसी को दोषी ठहराना उतिच नहीं है

अनुपमा शो से सुधांशु पांडे की छुट्टी के लिए रुपाली गांगुली को दोषी ठहराया गया था। 1 सितंबर को, अभिनेता ने बताया कि उनके करियर में आगे बढ़ने का उनका अपना निर्णय है और कोई भी उनके बाहर निकलने के लिए जिम्मेदार नहीं है। “इसके लिए न कोई जिम्मेदार है और ना कोई जिम्मेदार हो सकता है,” उन्होंने कहा। मेरे जैसे अभिनेता को बाहर निकालने का अधिकार शायद किसी को नहीं है। मैं इसके लिए किसी को जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं समझता।

“मैं बहुत मेहनत करूंगी”

जब पूरा देश उनके रोने पर रोता है, तो कैसा लगता है?इस सवाल के जवाब में रुपाली ने कहा, “यह सब भगवान की वजह से है।””कुछ लोगों को चिंता थी और उन्होंने इसे भगवान के आशीर्वाद के रूप में स्वीकार किया,” उन्होंने अपने किरदार की मृत्यु के बारे में कहा। राजन सर और लेखक…. मैं बस एक कठपुतली हूँ। आपके प्यार का धन्यवाद। मुझे जो प्यार मिला है, उसे बचाने के लिए मेरी पूरी कोशिश करूंगी और कड़ी मेहनत करूंगी।’

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version