Saturday, September 21

Devara Part 1 Trailer

 

Devara Part 1 Trailer: निर्देशक कोरतल्ला शिवा की आगामी एक्शन फिल्म Devara Part 1 Trailer सामने आया है। इस फिल्म में जुनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर हैं, जो एक्शन, थ्रिलर, सस्पेंस, रोमांस और खून-खराबा से भरपूर है। ये 2.39 सेकंड का ट्रेलर वीडियो दिखाता है कि ये एक बेहतरीन मसाला फिल्म होने वाली है।

देवरा की घोषणा के बाद से प्रशंसक फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसकी तीन वजह हैं। पहली फिल्म RRR से देश-विदेश में सिनेमा प्रेमियों के फेवरेट बन चुके अभिनेता जूनियर एनटीआर, दूसरे  फिल्म में विलेन के रूप में फिर से नजर आने वाले सैफ अली खान और तीसरी फिल्म देवरा से साउथ में डेब्यू करने वाली सुंदर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर।

सैफ जूनियर एनटीआर मचाएंगे धमाल ट्रेलर की शुरुआत ऐसे लोगों से होती है जिनसे हर कोई डरता है। जब कोई दूसरे से अपनी पहचान पूछता है तो सैफ अली खान के करेक्टर नेतृत्व वाले गिरोह का उल्लेख करते हुए वह कहता है: “कोई जाति नहीं थी, कोई धर्म नहीं। वे डर को कभी नहीं जानते थे। ट्रेलर कहता है, “ये बहुत लंबी कहानी है।” समंदर को खून से रंगने वाली कहानी। हमारे पुत्र की कहानी’

फाइट सीन और तनातनी ने बढ़ाया रोमांच

सैफ का किरदार देवरा का जिक्र करते हुए, वह कहता है, “जब तक आप मौजूद हैं, यह पहाड़ केवल आपके आदेशों का पालन करेगा.” फाइट सीन और संघर्ष ने रोमांच को बढ़ा दिया।’ वास्तव में, दोनों कलाकारों के बीच का यह हिंसक सीन और संघर्ष दिलचस्प है। दर्शकों का उत्साह भी बढ़ रहा है। साथ ही, इस ट्रेलर में सुंदर दिखने वाली जाह्नवी कपूर के कुछ सीन्स भी हैं।

शक्तिशाली और निडर देवरा

शक्तिशाली और साहसी देवरा ट्रेलर में समुद्री तट पर रहने वाले एक साहसी देवरा की कहानी है, जो अपने लोगों के लिए समुद्री खतरों का सामना करता है। ट्रेलर में देवरा को कुछ लोग मिलते हैं जो उसे खत्म करना चाहते हैं। इसी के साथ कहानी का स्पिन ऑफ दिखाया गया है, जिसमें देवरा के बेटे वरदा की एंट्री होती है.

300 करोड़ के बजट में तैयार हुई फिल्म

300 करोड़ के बजट में बनाई गई फिल्म देवरा दो भागों में बनी है। 27 सितंबर को इसका पहला भाग रिलीज होगा। शुरुआत में देवरा की रिलीज 5 अप्रैल 2024 को होनी चाहिए थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कोरतल्ला शिवा ने इस फिल्म को निर्देशित किया है, जो इससे पहले जूनियर एनटीआर की फिल्म जनता गराज भी निर्देशित कर चुके हैं।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version