Saturday, September 21

Realme

हाल ही में Realme के तैयार एपल आईफोन 16 का कैमरा कंट्रोल बटन चर्चा में है, जो एंड्रॉइड स्मार्टफोन में कैमरा कंट्रोल बटन के साथ लॉन्च होगा। हाल ही में एपल ने अपनी नवीनतम आईफोन श्रृंखला को इस विशिष्ट बटन के साथ लॉन्च किया, जिससे यूजर्स कई कैमरा एप फीचर्स को नियंत्रित कर सकते हैं। अब रियलमी ने अपने आने वाले फोन में सॉलिड-स्टेट बटन को टीज किया है।

नई दिल्ली का तकनीक डेस्क। Apple ने अपने नवीनतम iPhone 16 श्रृंखला को कैमरा नियंत्रण बटन के साथ पेश किया है। पिछले कुछ समय से एपल का यह नया फीचर चर्चा में है। एपल की तरह एक फीचर अब एंड्रॉइड स्मार्टफोन में आने वाला है। खबर है कि चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी रियलमी का नवीनतम फोन Realme GT 7 Pro में कैमरा कंट्रोल बटन शामिल है।

Realme GT 7 Pro में शायद कैमरा कंट्रोल बटन हो

Realme के CEO ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर अपने आने वाले फोन के कैमरा कंट्रोल के लिए ‘सॉलिड स्टेट बटन’ की घोषणा की। फिलहाल, रियलमी के आने वाले स्मार्टफोन का नाम नहीं सामने आया है। लेकिन कुछ लोगों का अनुमान है कि यह फोन कंपनी का नवीनतम Realme GT 7 Pro हो सकता है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version