Saturday, September 21

Amazon Great Indian Festival 2024की घोषणा की गई है।
कंपनी ने खुलासा किया है कि नया इवेंट 20 सितंबर से शुरू होगा
OnePlus 12, Poco X6 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024 की घोषणा कर दी गई है और कंपनी ने खुलासा किया है कि नया इवेंट 20 सितंबर से शुरू होगा। सिर्फ एक हफ्ते पहले, अमेज़न इंडिया ने उन स्मार्टफ़ोन के नामों का भी खुलासा किया जो आगामी बिक्री के दौरान छूट पर उपलब्ध होंगे। प्लेटफॉर्म वादा कर रहा है कि वनप्लस 12, पोको एक्स 6 और अन्य जैसे डिवाइस ऑफर पर होंगे। यहाँ विवरण दिए गए हैं।

अमेज़न ने अपने अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 सेल इवेंट के लिए टीज़र पेज प्रकाशित किया है। OnePlus 11R, OnePlus 12, OnePlus 12R, OnePlus Nord CE 4 Lite, OnePlus Nord CE 4 और OnePlus Nord CE 4 पर मिल रहा है डिस्काउंट। रियलमी नार्जो 70 प्रो और रियलमी जीटी 6टी पर भी डिस्काउंट मिलने की बात कही जा रही है।

iQOO Z9s Pro, iQOO Z9, iQOO Z9 Lite, iQOO Neo 9 Pro, iQOO 12 और अन्य को अमेज़न पर कम कीमत पर बेचा जाएगा, जैसा कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने वादा किया है। कुछ सैमसंग डिवाइस जैसे गैलेक्सी S24 अल्ट्रा, गैलेक्सी M15 और अन्य पर छूट मिलेगी।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 सेल की घोषणा कर दी गई है, और कंपनी ने खुलासा किया है कि नया इवेंट 20 सितंबर से शुरू होगा। OnePlus 12, Poco X6 और अन्य पर छूट दी जाएगी।

शाओमी फोन पर नजर रखने वालों को अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 के दौरान भी छूट मिलेगी। इस सेल में Xiaomi 14 Civi, Redmi 13, Redmi Note 13, Xiaomi 14 और अन्य डिवाइस शामिल होंगे। कई Tecno, Honor, Oppo और Vivo फोन भी खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। तो, आप सबसे अच्छे फोन सौदों पर सभी अपडेट के लिए इंडिया टुडे टेक के साथ बने रह सकते हैं।

अमेज़न मोबाइल एक्सेसरीज़ पर 80 प्रतिशत तक की छूट देने का भी वादा कर रहा है। OnePlus Nord Buds 2r, Sony C700 जैसे वायरलेस TWS इयरफ़ोन को भी Amazon Great Indian Festival 2024 सेल इवेंट के दौरान डिस्काउंट दिया जाएगा। पावर बैंक, चार्जर, चार्जिंग केबल और अन्य उपकरणों पर भी छूट दी जाएगी। अमेज़न द्वारा प्रकाशित टीज़र के अनुसार, कुछ लैपटॉप को अमेज़न पर 40 प्रतिशत तक की छूट भी मिलेगी।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version