Saturday, September 21

Infinix कथित तौर पर एक फोल्डेबल फोन विकसित कर रहा है, जिसमें लीक हुए स्पेक्स से पता चलता है कि यह बाजार में बजट के अनुकूल विकल्प पेश कर सकता है।

  • Infinix के एक फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च करने की उम्मीद है
  • Infinix के फोल्डेबल फोन को Infinix Zero Flipkart कहा जा सकता है।
  • Infinix Zero flip में 6.7-इंच का फुल HD + AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

Infinix, जो अपने फीचर-समृद्ध लेकिन किफायती स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है, कथित तौर पर एक फोल्डेबल डिवाइस पर काम कर रहा है। जैसे-जैसे अधिक ब्रांड फोल्डेबल बाजार में प्रवेश करेंगे, इन्फिनिक्स के दृष्टिकोण को देखना दिलचस्प होगा। बजट-अनुकूल कीमतों पर प्रभावशाली सुविधाओं को पैक करने के लिए उनकी प्रतिष्ठा को देखते हुए, Infinix का एक फोल्डेबल डिवाइस प्रतिस्पर्धा को हिला सकता है, जो गुणवत्ता से समझौता किए बिना महंगे फोल्डेबल के लिए एक लागत प्रभावी विकल्प की पेशकश कर सकता है। यदि Infinix अपनी सामर्थ्य और कार्यक्षमता के संतुलन को बनाए रख सकता है, तो फोल्डेबल सेगमेंट में इसका प्रवेश मूल्य के प्रति जागरूक खरीदारों का बहुत ध्यान आकर्षित कर सकता है। जीएसमेरेना की रिपोर्ट के अनुसार, इनफिनिक्स फोन को जीरो फ्लिप कहा जा सकता है और इसे एफसीसी पर स्पॉट किया गया था।

एक वियतनामी खुदरा विक्रेता द्वारा एक लीक फेसबुक पोस्ट की बदौलत आगामी Infinix Zero Flip के पूर्ण विनिर्देश सामने आए हैं। इस पोस्ट में तीन प्रचार चित्र भी शामिल थे, जो हमें एक स्पष्ट तस्वीर देते हैं कि इस बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल डिवाइस से क्या उम्मीद की जा सकती है।

Infinix Zero फ्लिप में 6.7-इंच का फुल एचडी + एमोलेड फोल्डेबल डिस्प्ले होगा, जो सीमलेस स्क्रॉलिंग और एनिमेशन के लिए स्मूथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट की पेशकश करेगा। इसके अतिरिक्त, इसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ एक सेकेंडरी 3.64-इंच कवर डिस्प्ले होगा, और गोरिल्ला ग्लास द्वारा संरक्षित होगा, हालांकि सटीक संस्करण का खुलासा नहीं किया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 10.8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

हुड के तहत, ज़ीरो फ्लिप मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जो ठोस प्रदर्शन प्रदान करेगा। जबकि सटीक रैम विवरण अनिर्दिष्ट रहता है, यह तेजी से डेटा एक्सेस के लिए LPDDR4X मेमोरी और UFS 3.1 स्टोरेज का उपयोग करेगा। फोन में 4,590 एमएएच की बैटरी होगी, जो अच्छी बैटरी लाइफ सुनिश्चित करेगी। अतिरिक्त सुविधाओं में स्टीरियो स्पीकर और इंफिनिक्स के कस्टम एक्सओएस इंटरफेस के साथ एंड्रॉइड 14 शामिल हैं, जो उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए एआई-संचालित सुविधाओं को शामिल करेगा।

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप के साथ, ब्रांड फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में एक मजबूत प्रवेश करने के लिए तैयार है। इसका हाई-रिफ्रेश-रेट AMOLED फोल्डेबल डिस्प्ले, सभ्य कैमरा सेटअप और शक्तिशाली मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट का संयोजन अधिक किफायती मूल्य पर नवाचार की तलाश करने वाले उपयोगकर्ताओं को आकर्षित कर सकता है। जबकि कुछ विवरण, जैसे रैम क्षमता और गोरिल्ला ग्लास संस्करण, अज्ञात हैं, समग्र विनिर्देश एक अच्छी तरह से गोल डिवाइस का सुझाव देते हैं। इंफिनिक्स में स्टीरियो स्पीकर, एआई फीचर्स और 4,590 एमएएच की बैटरी को शामिल किया गया है, जिससे यह बजट के अनुकूल फोल्डेबल अनुभव चाहने वालों के लिए एक आशाजनक विकल्प बन गया है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version