Saturday, September 21

अय्यर को फिर से पीठ की समस्या का सामना करना पड़ा और पीठ की गंभीर समस्याओं के कारण उन्हें चैंपियनशिप के अंतिम दौर से चूकना पड़ा।

इधर, विदर्भ के खिलाफ फाइनल के तीसरे दिन श्रेयस अय्यर दो बार मैदान पर उतरे और 111 गेंदों पर 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 111 रन बनाए.

चोट से जूझ रहे भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को गुरुवार को एक बार फिर पीठ की समस्या का सामना करना पड़ा और मुंबई ने रणजी ट्रॉफी फाइनल में विदर्भ को हरा दिया।

अय्यर को पीठ की गंभीर समस्या के कारण अंतिम खिताबी मुकाबले से चूकना पड़ा। इससे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 2024 सीज़न के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स टीम में उनकी भागीदारी खतरे में पड़ गई है।

हालांकि, रणजी ट्रॉफी अभियान में भाग लेने वाली मुंबई टीम के प्रबंधक ने कहा कि अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने और टीम के प्री-सीजन प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के लिए तैयार हैं।

मुंबई टीम के मैनेजर भूषण पाटिल ने बताया, “वह ठीक हैं और दो दिनों में कोलकाता में प्री-आईपीएल कैंप के लिए रवाना होंगे।”

“मध्यक्रम में तीन घंटे से अधिक समय बिताने के बाद, अय्यर ने 111 गेंदों पर 10 विकेट पर 95 रन बनाए। उन्हें मैदान पर उपचार मिला और विदर्भ के खिलाफ तीसरे दिन उन्होंने दो चौके और एक छक्का लगाया।

घरेलू पावरहाउस मुंबई द्वारा 169 रनों से अपना 42वां खिताब जीतने के बाद गुरुवार को अय्यर को मुंबई के ड्रेसिंग रूम और ट्रेनिंग किट में बंद कर दिया गया था।

खिलाड़ी की उपलब्धता और फिटनेस पर अय्यर या कोलकाता नाइट राइडर्स का एक आधिकारिक बयान अभी भी लंबित है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version