Saturday, September 21

क्रिस श्रीकांत इन अटकलों से हैरान थे कि कोहली शायद प्रमुख टूर्नामेंटों में नहीं खेलेंगे।

ऐसी अटकलें हैं कि 1 जून से शुरू होने वाले आगामी टी20 विश्व कप से विराट कोहली का नाम बाहर हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रसिद्ध भारतीय बल्लेबाज प्रारूप की आवश्यकताओं में फिट नहीं बैठते हैं और जब तक वह सुधार नहीं करते तब तक चयन के लिए उनके नाम पर विचार नहीं किया जाएगा।

आईपीएल 2024 में आक्रामक तरीके से खेलें। हालांकि, किसी भी बीसीसीआई अधिकारी ने जवाब नहीं दिया क्योंकि सचिव जय शाह पहले ही कह चुके हैं कि उन्होंने अभी तक विश्व कप लाइन-अप पर फैसला नहीं किया है।

इस बीच, पूर्व भारतीय क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत उन अफवाहों से हैरान थे कि कोहली एक बड़ी प्रतियोगिता में भाग नहीं लेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता और उन्होंने इसे “अफवाह फैलाना” बताया.

1983 विश्व कप विजेता ने 2022 टी20 विश्व कप में कोहली के प्रदर्शन की प्रशंसा की और कहा कि दिल्ली में जन्मे बल्लेबाज 2011 वनडे विश्व कप के बाद सचिन तेंदुलकर के समान प्रशंसा के पात्र हैं।

आपको बस किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है जो आपके लिए मौजूद रहे। टी20 वर्ल्ड कप हो या वनडे वर्ल्ड कप, भारत को एक शीट एंकर की जरूरत है. विराट कोहली के बिना टीम इंडिया का मुकाबला नहीं हो सकता.

हमें विराट कोहली की 100 फीसदी जरूरत है. मेरा अब भी मानना ​​है कि विराट कोहली को 2011 में सचिन तेंदुलकर की तरह सम्मानित किया जाना चाहिए। विराट की बदौलत टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीतना था। श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ”यह विराट कोहली के लिए बहुत अच्छा होगा।”

गौरतलब है कि कोहली टी20 विश्व कप 2022 के शीर्ष स्कोरर बने थे। कोहली और कप्तान रोहित शर्मा सहित सभी वरिष्ठ खिलाड़ियों को तब टूर्नामेंट के सबसे छोटे प्रारूप से आराम दिया गया था,

लेकिन इस साल की शुरुआत में अफगानिस्तान श्रृंखला के लिए वापस लौट आए। दूसरी ओर, कोहली ने केवल दो गेम खेले, लेकिन रोहित के श्रृंखला के सभी गेम खेलने के बावजूद वह कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version