Saturday, September 21

2015 में एमआई के साथ अपने आईपीएल करियर की शुरुआत करने वाले तेजतर्रार खिलाड़ी, गुजरात टाइटन्स के साथ दो सफल सीज़न के बाद फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगे।

हार्दिक पंड्या हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. वह मैदान के अंदर या बाहर जहां भी खेलते हैं, चाहे वह भारत के लिए हो या इंडियन प्रीमियर लीग के लिए। अपने आठ साल के अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान उन्हें पहले ही कई चोटें लग चुकी हैं।

हालाँकि, वह हमेशा मजबूत होकर वापस आये। अगले शुक्रवार से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 में भी उनसे कुछ ऐसी ही उम्मीद है.

हालांकि, इस बार पंड्या पर फोकस अलग होगा. और पांच महीने बाद उनकी वापसी ही एकमात्र स्पष्टीकरण नहीं है। दरअसल, इसकी बड़ी वजह ये है कि इस बार वो मुंबई इंडियंस में कप्तान बनकर लौटे हैं

. रोमांचक ऑलराउंडर, जिन्होंने 2015 में एमआई के साथ अपना आईपीएल करियर शुरू किया था, गुजरात टाइटन्स के साथ दो सफल सीज़न के बाद फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगे।

पंड्या ने जीटी को 2022 की पहली आईपीएल जीत दिलाई और पिछले साल फाइनल में पहुंचने में मदद की। लेकिन इस साल की आईपीएल नीलामी से ठीक पहले, पंड्या को एमआई में स्थानांतरित कर दिया गया था।

इससे भी अधिक आश्चर्यजनक निर्णय में, उन्हें रोहित शर्मा की जगह एमआई कप्तान नामित किया गया, जिनके पास पांच ट्रॉफी के साथ सबसे अधिक आईपीएल कप्तानों का संयुक्त रिकॉर्ड है।

पंड्या ने टीम द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “इन रंगों को पहनने का एहसास मेरे लिए बहुत खास है।” यहां से शुरू होने और खेलने के लिए घर लौटने का सफर हमेशा खास रहेगा। “यह एक यात्रा होगी। इसे कोई नहीं भूलेगा।

एमआई का आईपीएल सीजन 24 मार्च को अहमदाबाद में जीटी के खिलाफ अपने पहले मैच के साथ शुरू होगा।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version