Saturday, September 21

Chess Olympiad

टीम इंडिया ने Chess Olympiad में शानदार प्रदर्शन किया है। भारत की मेंस टीम ने लगातार तीसरी बार जीत हासिल की। तीसरे दौर के बाद भारतीय मेंस टीम पहले स्थान पर रही। चीन और अमेरिका भी पीछे रहे। 2024 शतरंज ओलंपियाड में, उन्होंने हंगरी बी को 3.5-0.5 से हराया। खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

चेस खिलाड़ी विदित गुजराती ने काले मोहरों के साथ अच्छा खेल खेला। खेल बराबरी पर समाप्त हो गया। खिलाड़ी की पहली जीत अर्जुन एरिगैसी की थी। उन्हें जीत दर्ज करने के लिए सफ़ेद मोहरों ने जीएम पीटर प्रोहास्ज़का के खिलाफ शानदार खेल खेला।

गुकेश और प्रज्ञानंद ने अपनी जीत दर्ज करने के लिए बहुत देर तक खेले। लेकिन गेम पूरी तरह से अलग थे। मिडिलगेम में गुकेश ने एक शानदार स्थिति बनाई, जो बाद में जीत में बदल गई। लेकिन प्रज्ञानंद का खेल कहीं अधिक दिलचस्प था। यह कठिन मुकाबला था, और प्रज्ञानंद जीत चाहते थे।अंततः प्रज्ञानंद की जीत होती है। वूमेंस टीम में, तीसरे दौर के बाद वह सांतवें स्थान पर रहीं।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version