Thursday, May 9

रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा के छोटे भाई आनंद का जन्मदिन मनाया (पीसी: रश्मिका मंदाना, आनंद देवरकोंडा इंस्टाग्राम के सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक हैं।

इस अभिनेता ने हमेशा अपने अद्भुत अभिनय और अविस्मरणीय क्षणों से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया है। आनंद 15 मार्च को अपना 32वां जन्मदिन मनाएंगे

इस विशेष अवसर पर, रश्मिका मंदाना, जिनके बारे में भी अफवाह है कि वे विजय देवरकोंडा के साथ डेटिंग कर रही हैं, सोशल प्लेटफॉर्म पर अपने अकाउंट पर जन्मदिन के संदेश के साथ आनंद की एक पहले की अनदेखी तस्वीर साझा की।

रश्मिका मंदाना ने आनंद देवरकोंडा को शुभकामनाएं दीं

15 मार्च को, रश्मिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आनंद देवरकोंडा की एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कथित तौर पर खुद क्लिक किया था, और लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो आनंद…”।तस्वीर में आनंद को पारंपरिक कुर्ते में आधा ढंका हुआ देखा जा सकता है, जबकि उनकी एक आंख दिखाई दे रही है।

बाद में, आनंद ने अपने स्टोरी सेक्शन में जाकर तस्वीर को दोबारा पोस्ट किया।अभिनेता ने लिखा, “धन्यवाद रुशीई! यह कितनी भयानक तस्वीर है!” आनंद देवरकोंडा अभिनेता विजय देवरकोंडा के भाई हैं, जिन्होंने टीवी श्रृंखला के.वी.आर. में अभिनय किया था। उन्होंने 2019 में रोमांटिक थ्रिलर डोरसानी से फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version