Monday, May 20

कियारा आडवाणी, जो हाल ही में योदा की रिलीज में शामिल हुईं, कियारा ने अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए एक समीक्षा साझा की।

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक योद्धा ने आखिरकार आज सिनेमाघरों में अपनी शुरुआत कर दी। एक्शन से भरपूर इस कहानी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक कमांडो की मुख्य भूमिका निभाते हैं जो दर्शकों के लिए एक रोमांचक अनुभव होने का वादा करता है। कल रात सितारों से सजी एक स्क्रीनिंग हुई, जहां कलाकारों और क्रू के साथ-साथ उनके परिवारों और दोस्तों को फिल्म का पूर्वावलोकन करने का अवसर मिला। सिद्धार्थ की पत्नी कियारा आडवाणी भी इस कार्यक्रम में मौजूद थीं और अब उन्होंने फिल्म की अपनी समीक्षा साझा की है और उन्हें अपने पति के प्रदर्शन पर गर्व है।

कियारा आडवाणी ने योद्धा अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की प्रशंसा की

आज, 15 मार्च को, जब योद्धा का सिनेमाघरों में प्रीमियर हुआ, तो कियारा आडवाणी ने अपनी इंस्टाग्राम story पर परियोजना के पीछे की टीम के लिए हार्दिक श्रद्धांजलि और प्रशंसा साझा की। कियारा ने बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में फिल्म के शीर्षक गीत के साथ बड़े पर्दे पर अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की एक तस्वीर साझा की और करण जौहर, शशांक खेतान और धर्मा प्रोडक्शंस को टैग करते हुए अनुभव के बारे में लिखा। उसने कहा “बहुत बढ़िया।”

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की योद्धा के बारे में और जानकारी

Mentor Disciple Entertainment के सहयोग से अमेज़ॅन प्राइम और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, योद्धा एक हाई-स्टेक अपहरण की घटना के इर्द-गिर्द घूमती है। मुख्य भूमिकाओं में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशी खन्ना और दिशा पटानी अभिनीत, मनोरंजक फिल्म अपने तेज़ गति वाले एक्शन और मनोरंजक कहानी के साथ दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है।

यह फिल्म सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित और एक पावरहाउस टीम द्वारा निर्मित है। इनमें हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान शामिल हैं। योद्धा अब सिनेमाघरों में चल रही है!

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version