Monday, May 20

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म Crew को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में तीनों अभिनेत्रियों को उनके शानदार अभिनय के लिए खूब वाहवाही मिली थी| अब ये फिल्म अपने छठे हफ्ते में एक नए मुकाम पर पहुंच गई है| ‘ Crew ‘ ने कमाई के मामले में 2011 की फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ को भी पीछे छोड़ दिया।

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की ‘ Crew ‘ 29 मार्च को रिलीज हुई और इसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। फिल्म की कहानी और तीनों प्रमुख अभिनेत्रियों का दमदार अभिनय दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रहा| खैर, फिल्म ने अपने छठे हफ्ते में एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल कर ली है। कमाई के मामले में करीना कृति और तब्बू की ‘ Crew ‘ ने 13 साल पहले रिलीज हुई विद्या बालन की ‘द डर्टी पिक्चर’ को पीछे छोड़ दिया है।

 

विद्या बालन अभिनीत फिल्म डर्टी पिक्चर पहले भारत में महिलाओं के लिए आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी, लेकिन क्रू’ने अब उन्हें पछाड़कर यह स्थान हासिल कर लिया है। ‘क्रू’ ने कुल 800 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ‘द डर्टी पिक्चर’ को पीछे छोड़ दिया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूत स्थिति बनाए हुए है।

 

विदेश में मोटी कमाई

” Crew ” ने पूरे देश और विदेश में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। इस फिल्म ने नॉर्थ अमेरिकन बॉक्स ऑफिस पर 29.92 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की. तीन प्रमुख अभिनेत्रियों से सजी इस फिल्म को रिलीज के चौथे हफ्ते से ही बॉक्स ऑफिस पर भारी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा, लेकिन इन सबके बावजूद फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल रही।

कृति की लगातार दो फिल्में हिट रहीं

Crew की सफलता जहां तीनों अभिनेत्रियों कृति, करीना और तब्बू के लिए खास है, वहीं कृति इस फिल्म की सफलता का और भी अधिक आनंद ले रही हैं क्योंकि यह इस साल उनकी दूसरी सफल फिल्म है। फरवरी में रिलीज हुई कृति सेनन और शाहिद कपूर की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझ जिया’ को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version