Monday, May 20

लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला हाल ही में अपनी वेब सीरीज ‘हीरामंड: द डायमंड बाजार को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज में वह मल्लिका जॉन की भूमिका निभा रही हैं और उनके काम की काफी तारीफ हुई है। मनीषा कोइराला ने हाल ही में खुलासा किया कि उनका रोल पहले किसी दूसरे एक्टर को दिया गया था।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘हीरामंड: द डायमंड बाजार’ रिलीज हो गई है। इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था। मनीषा कोइराला श्रृंखला में मल्लिका जान के रूप में अपनी भूमिका के लिए लोकप्रिय हुईं। उनकी परफॉर्मेंस की हर कोई तारीफ करता है| हाल ही में एक इंटरव्यू में मनीषा कोइराला ने कहा कि एक्ट्रेस को पहले ये रोल ऑफर किया गया था, लेकिन किसी वजह से वह इसे नहीं ले पाईं|

जब फिल्मीज्ञान के साथ एक साक्षात्कार में मनीषा कोइराला से पूछा गया कि क्या रेखा को उनकी भूमिका की पेशकश की गई थी, तो उन्होंने जवाब दिया, “उन्होंने कहा कि उन्हें 18-20 साल पहले यह भूमिका मिली थी, श्रृंखला देखने के बाद उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि मैं इसके लिए प्रार्थना कर रही हूं। यह भूमिका मत निभाओ, तुम्हें यह करना होगा। मेरी प्रार्थना सच हो गई है| तुमने शानदार काम किया है। तुमने किरदार में जान डाल दी।

छलक पड़े मनीषा कोइराला की आंखों से आंसू

मनीषा कोइराला ने कहा कि रेखा जैसी अभिनेत्री का आशीर्वाद पाना उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण था। रेखा से तारीफ मिलने के बाद अभिनेत्री ने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं और कहा कि उनकी आंखों में आंसू हैं। मनीषा कोइराला ने कहा, ”मैंने उनसे कहा कि आप मुझे रुला देते हैं|” उन्होंने कहा, ”मैं रेखा की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और उनसे बहुत प्यार करती हूं.”

इसके अलावा मनीषा कोइराला ने रेखा की तारीफ करते हुए कहा कि वह बेहद खूबसूरत इंसान हैं| उनकी आवाज, उनका स्टाइल,उनकी अदा और उनका डांस सबकुछ अद्भुत है।

हीरामंड: द डायमंड में मनीषा कोइराला के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मीन सहगल, फरीदा जलाल, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन जैसे सितारे भी नजर आएंगे। यह बाज़ार में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। खास बात यह है कि यह वेब सीरीज 14 साल के अंतराल के बाद फरदीन खान की अभिनय की दुनिया में वापसी है। यह सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी|

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version