Monday, May 20

दिग्गज टीवी प्रस्तोता अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे का विवादों से नाता काफी समय से जुड़ा हुआ है। उनका कहना है कि वह कोई भी प्रोजेक्ट लेती हैं। नतीजतन, वह लगातार मुसीबत में फंसती रहती है और इसलिए उसे शो से बाहर कर दिया जाता है। अब खबरें हैं कि वह रोहित शेट्टी के मोस्ट अवेटेड शो KKK14 का हिस्सा बनेंगी|

शिल्पा शिंदे एक समय मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री थीं। उन्होंने चिड़िया घर, भाभी जी घर पर हैं और बिग बॉस 11 जैसे रियलिटी शो के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. दर्शकों ने उन्हें हर शो में खूब प्यार दिया| हालाँकि, उनका बयान समाचार योग्य है। वह काफी समय से टीवी शोज से दूर थे। उनकी आखिरी टेलीविजन उपस्थिति “जहलेक दिखले जा 10” में थी। इस शो से भी उन्हें परेशानी हुई और उन्होंने शो छोड़ दिया। अब काफी समय बाद उनके सीरीज KKK14 में नजर आने की खबर आ रही है|

एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को कलर्स के खतरनाक और स्टंट से भरे शो KKK14 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। उन्होंने शो के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कर्लस चैनल ने खुद शिल्पा को इस शो में आने के लिए अप्रोच किया है। हालाँकि, इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया।हालांकि , शिल्पा के नाम को लेकर अटकलें काफी तेज हो गई हैं।

KKK14 में शिल्पा का नाम जुड़ने से दर्शकों के बीच हलचल मच गई है| ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा ने पिछले साल कलर्स के शो झलक दिखला जा 10 को लेकर काफी बातें की थीं। 2022 में उन्होंने शो और रेडियो स्टेशन पर कई आरोप भी लगाए| इस शो को लेकर शिल्पा और कर्ल्स चैनल के बीच अनबन हो गई थी। ऐसे में कर्ल्स का शिल्पा शिंदे के प्रति नजरिया दर्शकों को हैरान कर देता है| हालाँकि, चैनल और शिल्पा के बीच सुलह होती दिख रही है।

आपको बता दें कि इस बार भी KKK14 को मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे| शो की शूटिंग इसी महीने रोमानिया में शुरू होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो हमेशा की तरह इस बार भी काफी अलग होगा। इस बार भी तरकीबें अलग हैं| इसके अलावा, रचनाकारों ने कई जटिल स्टंट की योजना बनाई है। इसका मतलब है कि फिल्मांकन स्थान को केप टाउन से थाईलैंड, जॉर्जिया, बुल्गारिया या रोमानिया में स्थानांतरित किया जा सकता है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version