Monday, May 20

अभिनेत्री Shraddha Arya ने टेलीविजन से लेकर दक्षिणी फिल्मों तक अपने अभिनय कौशल का विस्तार किया है। एक्टर हाल ही में पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में नजर आए थे। इस शो में वह “प्रीता” का किरदार निभाती हैं। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिकएक्ट्रेस जल्द ही शो को अलविदा कह सकते हैं|

एक्ट्रेस Shraddha Arya ने टीवी से लेकर साउथ फिल्मों तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। अभिनेत्री वर्तमान में लोकप्रिय टेलीविजन श्रृंखला कुंडली भाग्य में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में वह “प्रीता” का किरदार निभाती हैं। कुंडली भाग्य टेलीविजन पर अब तक प्रसारित सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। शो में पहले से ही एक पीढ़ीगत बदलाव देखा गया है जिसके बाद शो में कई नए कलाकार जोड़े गए हैं और अब नवीनतम मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, Shraddha Arya का यह लोकप्रिय शो एक और लीप लेने जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के नए प्लॉट को अच्छी प्रतिष्ठा नहीं मिली| इसके बाद मेकर्स ने शो को एक कदम आगे ले जाने का फैसला किया| कुंडली भाग्य के आगामी प्रदर्शन के बाद, Shraddha Arya के साथ-साथ अभिनेता पारस कलनावत, सना सैयद और बसीर भी शो को अलविदा कह देंगे। दरअसल, सना सैयद प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर बसीर अली भी इस शो के नए प्लान से खुश नहीं हैं और शो से हटने के लिए तैयार हैं| हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो से बाहर होने के बाद श्रद्धा आर्या भी अलविदा कह देंगी| हालांकि, अभी तकएक्ट्रेस की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है|

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version