Wednesday, May 8

YRKKH

YRKKH के अभिनेता शिवम खजूरिया ने खुलासा किया कि शहजादा धामी की प्रतीक्षा होनमुखे को गलत समझा गया और उन्होंने अपना ध्यान खो दिया।

YRKKH के निर्माता राजन शाही उस समय चर्चा में थे जब उन्होंने लीड शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो छोड़ने के लिए कहा था।

जब उन्होंने अपने निर्णय की घोषणा की तो पूरी टीम को इकट्ठा होने के लिए कहे जाने की रिपोर्ट से प्रशंसकों में सदमा लग गया। अब रोहित पोद्दार का किरदार निभाने वाले शिवम खजुरिया ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

उन्होंने कहा कि वह गर्विता साधवानी के साथ टेस्ट शूट कर रहे थे, इसलिए उन्हें अंदाजा था कि कुछ गलत हो सकता है। उन्होंने कहा कि जब ग्रुप के निर्माता ने कल अपने फैसले की घोषणा की तो हर कोई हैरान रह गया.

क्या प्रिंस दामी ने प्रतीक्षा हमके को गुमराह किया?

शिवम खजूरिया ने कहा कि जब प्रतीक्षा होनमुखे सेट से बाहर गईं तो उनकी आंखों में आंसू थे. उन्होंने कहा कि वह एक खूबसूरत लड़की थी, लेकिन ऐसा लग रहा था कि प्रिंस धामी ने उन्हें गुमराह किया है.

इंडिया फोरम में उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने यूनिट और स्टाफ से अभद्रता से बात की. ऐसा लग रहा है कि जब वे प्रतीक्षा करने के लिए स्टेशन से बाहर निकलेंगे तो दोनों बातचीत कर रहे होंगे।

शिवम खजूरिया ने कहा कि प्रतीक्षा होनमुखा एक खूबसूरत लड़की है। जाहिरा तौर पर, वह अक्सर उन्हें अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने और सेट पर लोगों से विचलित न होने के लिए कहते थे।

लेकिन वह प्रिंस धामी में इतनी खोई हुई लग रही थी कि उन्हें इसकी कोई परवाह ही नहीं थी। शिवम का कहना है कि शहजादा और प्रतीक्षा के लिए यह एक बड़ा मौका है। उन्होंने साझा किया कि शहजादा को अब अपनी गलती से सीखना होगा।

YRKKH में समृद्धि शुक्ला, ऋषभ जयसवाल, श्रुति रावत, संदीप कुमार, विनीत रैना, संदीप राजोरा, अनीता राज, गौरव शर्मा, श्रुति उल्फत, शेरोन वर्मा और प्रीति भी हैं। पुरी चौधरी, सिद्धार्थ वासुदेव, सचिन त्यागी, नियति जोशी, सिकंदर खरबंदा और मंथन सेतिया।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version