Monday, May 20

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है। अगर आप भी सोने के आभूषण खरीदने पर ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो हम आपको कुछ ऐसे आभूषण ब्रांडों के बारे में बताएंगे जो अक्षय तृतीया के मौके पर अपने ग्राहकों को शानदार डील दे रहे हैं।

Akshaya Tritiya के मौके पर सोना खरीदना शुभ माना जाता है। इस वर्ष, अक्षय तृतीया 2024 शुक्रवार, 10 मई 2024 को मनाया जाएगा।

अगर आप इस दिन सोने या हीरे के आभूषण खरीदना चाहते हैं तो यही मौका है। आप आसानी से किफायती दाम पर सोने और हीरे के आभूषण खरीद सकते हैं। दरअसल, Akshaya Tritiya के मौके पर देश के कई ज्वेलरी ब्रांड अपने ग्राहकों को खास ऑफर दे रहे हैं।

कई ब्रांड अपने ग्राहकों को मुफ्त उपहार देते हैं, जबकि अन्य बिल का भुगतान करने पर भारी छूट देते हैं। हमें यह जानना अच्छा लगता है कि कौन से ब्रांड अपने ग्राहकों को क्या पेशकश करते हैं।

जोयालुक्कास एक विशेष ऑफर दे रहा है

जोयालुक्कास अपने ग्राहकों को मुफ्त उपहार वाउचर प्रदान करता है। इस वाउचर को पाने के लिए ग्राहकों को कम से कम 50,000 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं, 50,000 रुपये और उससे ज्यादा की ज्वेलरी पर ग्राहकों को 2,000 रुपये का ऑफर मिलेगा. यह ऑफर 12 मई 2024 तक वैध है।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, कंपनी 10,000 रुपये से अधिक के चांदी के आभूषण खरीदने वाले ग्राहकों को 500 रुपये का मुफ्त उपहार वाउचर दे रही है। आपके ईमेल पते पर एक मुफ़्त वाउचर भेजा जाएगा। यह वाउचर 15 मई से 5 नवंबर, 2024 तक वैध है। ये सभी ऑफर केवल जोयालुक्कास इंडिया वेबसाइट पर की गई खरीदारी पर मान्य हैं।

अगर कोई ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड से ज्वेलरी खरीदता है तो उसे 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा| यह ऑफर केवल 10 मई 2024 तक वैध है। ग्राहक को न्यूनतम 25,000 रुपये की लेनदेन राशि पर ही कैशबैक मिलेगा। ये सभी ऑफर सोने के सिक्कों, बार और ईंटों पर लागू नहीं होते हैं।

तनिष्क ने अक्षय तृतीया का रखा ऑफर

टाटा ग्रुप का ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क भी Akshaya Tritiya के मौके पर अपने ग्राहकों को खास ऑफर दे रहा है। कंपनी सोने और हीरे के आभूषणों की शिपिंग लागत पर 20 प्रतिशत की छूट देती है। ऑफर 12 मई 2024 तक वैध है।

मेलोरा दे रहा है ऑफर

ज्वेलरी ब्रांड मेलोरा भी Akshaya Tritiya के मौके पर अपने ग्राहकों को ज्वेलरी की खरीदारी पर 25 फीसदी तक की छूट दे रहा है|

मालाबार गोल्ड्स ऑफर

आभूषण ब्रांड मालाबार गोल्ड्स इस साल अक्षय तृतीया के अवसर पर सोने के आभूषण बनाने की लागत और हीरे के आभूषण की खरीद पर 25 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है। ऑफर 12 मई 2024 तक वैध है।

यह ऑफर केवल ऑनलाइन ज्वेलरी स्टोर्स और मालाबार गोल्ड्स वेबसाइट के माध्यम से आभूषणों की खरीद पर मान्य है। यह ऑफर सोने के सिक्के, सॉलिटेयर या गिफ्ट कार्ड की खरीदारी पर उपलब्ध नहीं है।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version