Monday, May 20

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कुछ हफ्ते पहले अपनी पहली गर्भावस्था की घोषणा की थी। इस खबर ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है और बॉलीवुड से इस आईटी जोड़े के लिए शुभकामनाएं आने लगी हैं।

दीपिका और रणवीर इसे धीमी गति से ले रहे हैं और इस महीने की शुरुआत से मीडिया कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति कम कर रहे हैं। जहां दीपिका अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए मैटरनिटी लीव पर रहेंगी, वहीं रणवीर सिंह को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

दोनों की कई फिल्में निर्माणाधीन हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर भी ब्रेक लेंगे.

क्या रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ अपने पहले बच्चे के लिए पितृत्व अवकाश लेंगे?

रणवीर सिंह भी लंबी पितृत्व अवकाश लेने की योजना बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ने पहले ही अपना शेड्यूल क्लियर कर लिया है। उन्होंने धीरे-धीरे सभी आगामी प्रोजेक्ट्स छोड़ दिए। इसके बाद वह लंबी मैटरनिटी लीव लेंगी।

हालाँकि, रणवीर सिंह की ऐसी कोई योजना नहीं थी। रिपोर्ट के मुताबिक चूंकि बैजू बावरा की शूटिंग की तारीखें पहले ही तय हो चुकी हैं, इसलिए रणवीर के पास प्रोडक्शन शुरू करने के लिए कोई अन्य प्रोजेक्ट नहीं है।

यह भी कहा जा रहा है कि निर्देशक रणवीर ने डॉन 3, शक्तिमान और आदित्य धर के साथ अपनी अगली फिल्म के बीच कोई प्रोजेक्ट नहीं करने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. और वह दीपिका और उनके बच्चे के स्वागत के दौरान उनके साथ समय बिताने के लिए वहां मौजूद रहेंगे

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की गर्भावस्था की घोषणा और जामनगर की यात्रा

गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से ठीक पहले, बॉलीवुड जोड़े ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। वह सितंबर में अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

घोषणा से कुछ हफ्ते पहले, दीपिका ने गर्भावस्था की अफवाहों से सुर्खियां बटोरीं। एक अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में साड़ी में उनकी उपस्थिति ने हलचल मचा दी। घोषणा के बाद दोनों राधिका,अनंत अंबानी के साथ जश्न मनाने के लिए जामनगर गए।

इवेंट में पिता बनने के बारे में बात करते हुए रणवीर का एक वीडियो वायरल हो गया।

इस बीच, “डॉन 3” 2025 में नाटकीय रिलीज के बाद अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। सिंह ने इस फिल्म में शाहरुख खान की जगह ली है। अफवाह है कि रणवीर शक्तिमान का हिस्सा होंगे।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version