Monday, May 20

Yamaha की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन बाइक्‍स को ऑफर किया जाता है। जो की यह कंपनी जापान की है| कंपनी ने 150cc सेगमेंट में दो नए रंगों में एक दमदार मोटरसाइकिल लॉन्च की है। कंपनी ने किस बाइक को किन नए रंगों के साथ और किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

जापान की प्रमुख मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Yamaha ने भारत में दो नए रंगों में 150cc मोटरसाइकिलें लॉन्च की हैं। कंपनी ने कौन सी बाइक किन नए रंगों में जारी की? हम अपनी इस खबर में आपको इसी जानकारी से अवगत कराएंगे।

Yamaha की यह बाइक दो नए रंगों के साथ आई हैं

Yamaha ने भारत में 150cc FZ-4 इंजन को दो नए रंगों में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस बाइक में Ice Fulo-Vermillion और intriguing Cyber Green जैसे नए रंग जोड़े हैं। कंपनी को उम्मीद है कि दोनों नए रंग युवाओं को खूब पसंद आएंगे।

इस कंपनी के एक अधिकारी ने कहा

Yamaha मोटर इंडिया समूह के अध्यक्ष ने कहा, “यामाहा में हम मानते हैं कि आज के युवा सवार न केवल परिवहन की तलाश में हैं बल्कि एक व्यापक जीवन शैली और अद्वितीय और विभिन्न प्रकार की तलाश कर रहे हैं, न केवल भारत में बल्कि पूरे भारत में।” पूरी दुनिया में हम लोगों को रुझानों के बारे में उत्साहित होते और उन्हें अपना व्यक्तित्व देते हुए देखते हैं। FZS-FI DLX कलेक्शन में रोमांचक रंग विकल्पों का आज का लॉन्च भारतीय बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता, हमारे ग्राहकों के लिए हमारे ब्रांडों और उत्पादों को संरक्षित करने और उपभोक्ताओं की खुशी बढ़ाने का एक उदाहरण है।

यह बाइक छह रंगों में उपलब्ध

Yamaha FZ S वर्जन-4 को कंपनी छह कलर ऑप्शन में पेश करती है। आइस फ़्लू-वर्मिलियन और साइबर ग्रीन के अलावा, इसमें आकर्षक मेजेस्टी रेड, रेसिंग ब्लू, मैट ब्लैक और मेटालिक ग्रे भी शामिल हैं।

कीमत कितनी है

FZ S संस्करण 4 को यामाहा द्वारा दो नए रंगों में जारी किया गया था। यह बाइक इन रंगों में उपलब्ध है और इसकी कीमत 1.30 लाख रुपये एक्स-शोरूम है।

पोर्टफोलियो कैसा है

Yamaha भारतीय बाजार में कई तरह की कारें पेश करती है। इनमें 3220cc सेगमेंट में YZF-R3 और MT-03 शामिल हैं। अन्यथा: YZF-R15 V4, YZF-R15S V3, MT-15 V2, FZS-Fi संस्करण 4.0, FZS-Fi संस्करण 3.0, FZ-Fi संस्करण 3.0, FZ-X, AEROX संस्करण S, AEROX, FASCINO 125 FI हाइब्रिड, रे ZR 125 FI हाइब्रिड, रे ZR स्ट्रीट रैली 125 FI हाइब्रिड।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version