Monday, May 20

Ramayana

नितेश तिवारी की Ramayana काफी प्रतीक्षित है। फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर को छोड़कर बाकी कलाकारों के बारे में कई राज हैं। भगवान लक्ष्मण का किरदार निभाएंगे टीवी अभिनेता?

नितीश तिवारी की Ramayana हमारे समय की सबसे महान फिल्मों में से एक है। यह उच्च बजट वाला एक बड़ा प्रोजेक्ट है। इस फिल्म के कलाकारों को लेकर काफी विवाद हो रहा है।

नितीश तिवारी की Ramayana के संस्करण में एनिमल स्टार रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे। नई बात यह है कि मां सीता के रूप में साईं पल्लवी और केजीएफ फेम कन्नड़ पावरहाउस यश रावण फिल्म के कलाकारों का हिस्सा होंगे।

इन तीनों के अलावा और भी कई सितारों के नाम इस फिल्म से जुड़े हैं. नवीनतम जानकारी से पता चलता है कि फिल्म में भगवान लक्ष्मण की भूमिका निभाने के लिए एक टेलीविजन अभिनेता को चुना गया है।

हम बात कर रहे हैं जमाई राजा स्टार रवि दुबे की। रवि दुबे को Ramayana में लक्ष्मण का किरदार निभाने के लिए चुना गया है। हालाँकि, इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई है। एक्टर टेलीविजन इंडस्ट्री का एक मशहूर नाम हैं। वह एक अभिनेता और निर्माता हैं। हम उनकी पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं.

रामायण के कलाकार

जहां तक ​​रामायण के बाकी कलाकारों की बात है, तो कथित तौर पर सनी देओल को भगवान हनुमान की भूमिका के लिए चुना गया है। विभीषण की भूमिका के लिए हरमन बाविजा का उल्लेख किया गया था।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय सेतुपति विबिशन का किरदार निभाएंगे. बॉबी देओल कुंभकरण की भूमिका में और लारा दत्ता कैकी की भूमिका में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

अभी तक किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की है. हालाँकि फिल्म के लिए और भी सितारों का नाम लिया गया था, निर्देशक नितीश तिवारी ने कलाकारों को अभी भी गुप्त रखा था।

रामायण के लिए रणबीर कपूर की तैयारी

नितेश तिवारी का सपना रामायण को त्रयी बनाने का है। आदिपुरुष की विफलता के बाद, निर्देशक से पौराणिक नाटक के साथ न्याय करने की बहुत उम्मीदें हैं। फिल्मांकन जल्द ही शुरू होगा

. कथित तौर पर रणबीर कपूर को भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए कठोर प्रशिक्षण से गुजरना होगा। खबर है कि इसके लिए वह वोकल्स और डिक्शन की ट्रेनिंग ले रहे हैं।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version