Monday, May 20

करीना कपूर ने पिछले साल ही साउथ सिनेमा में डेब्यू को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लंबे समय से ऐसी अफवाहें थीं कि वह KGF स्टार यश की फिल्म टॉक्सिक में काम करेंगी, लेकिन अब पता चला है कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया है। उन्हें इस फिल्म से क्यों बाहर किया गया, इसकी पूरी कहानी आप यहां पढ़ सकते हैं।

करीना कपूर खान मोस्ट अवेटेड एंटरटेनर यश के साथ पैन-इंडिया डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार थीं। पिछले साल से ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह KGF स्टार के साथ अभिनय कर रही हैं। इस फिल्म में करीना कपूर यश की ऑनस्क्रीन बहन का किरदार निभाने वाली थीं। हालाँकि, अभिनेता के फिल्म से बाहर होने की चर्चाएँ चल रही हैं और कहा जाता है कि अभिनेता ने बहुत ही सौहार्दपूर्ण शर्तों पर टीम से नाता तोड़ लिया है। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया कि डेट्स की समस्या के कारण करीना ने फिल्म छोड़ दी।

करीना कपूर यश की बहन का किरदार निभाने वाली थीं

एक सूत्र के मुताबिक, ”करीना कपूर की तारीखें यश की ‘टॉक्सिक’ तारीखों से मेल नहीं खाती थीं और कैलेंडर को सही करने के प्रयासों के कारण निर्माताओं के बीच सहमति बनी। ‘टॉक्सिक’ भाई-बहन का रिश्ता है।’ दोनों बहनों का रिश्ता और दोनों बहनों का व्यक्तित्व काफी मिलता-जुलता है। यह कहानी का एक महत्वपूर्ण तत्व है और इसके लिए आपको एक शीर्ष स्टार की आवश्यकता है। निर्माता इस भूमिका के लिए पूरे भारत से कलाकारों को लेना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने कई एक्ट्रेसेस से संपर्क किया है। अब देखना यह होगा कि करीना कपूर के कैंसल होने के बाद किस एक्ट्रेस के नाम का ऐलान किया जाएगा।

आडवाणी अभी भी फिल्म का हिस्सा

हालांकि करीना ने फिल्म छोड़ दी है, लेकिन अफवाहें हैं कि कियारा आडवाणी अभी भी फिल्म का हिस्सा हैं। एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि सियारा फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। एक अंदरूनी सूत्र ने बताया कि फिल्म में तीन मुख्य कलाकार होंगे। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म में करीना कपूर खान और कियारा समेत तीन अभिनेत्रियां नजर आएंगी। लेकिन अब कास्ट में फेरबदल की खबरें हैं और हम केवल नई खबरों का इंतजार कर सकते हैं।

यश टॉक्सिक्स की रचनात्मक प्रक्रिया पर बारीकी से ध्यान दे रहे

संयोग से, टॉक्सिक कन्नड़ फिल्म उद्योग में कियारा की पहली फिल्म होगी। वह पहले से ही राम चरण के साथ गेम चेंजर नामक तेलुगु फिल्म पर काम कर रही हैं। इस बीच ये भी दावा किया जा रहा है कि श्रुति हासन को तीसरी एक्ट्रेस माना जा रहा है क्योंकि उन्होंने फिल्म का टाइटल सॉन्ग गाया है. हालाँकि, यश और गीतू ने अभी तक इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस बीच, पिछले महीने एक सूत्र ने खुलासा किया कि यश ने फिल्म का निर्माण शुरू कर दिया है। वह रचनात्मक प्रक्रिया में शामिल हैं और कई पहलुओं पर बारीकी से काम करते हैं। टॉक्सिक के साथ वे और भी आगे बढ़ गए।

सूत्रों का कहना है कि यश ने इस फिल्म के लिए सावधानीपूर्वक तैयारी की और टीम के साथ मिलकर काम किया और ब्रेक के दौरान टीम के साथ ली गई तस्वीरें इसका सबूत हैं। सूत्रों के मुताबिक टीम जल्द ही शूटिंग शुरू करेगी| तैयारियां तेजी से चल रही हैं और यश सैमी के लिए एक ऐसी दुनिया बनाने के लिए फिल्म की तैयारियों में पूरी तरह से डूबे हुए हैं, जिसका उद्देश्य सीमाओं को तोड़ना और दर्शकों से जुड़ना है।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version