Friday, September 27

stree 2

stree 2 सरकटे का आतंक’, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म, बॉक्स-ऑफिस पर शानदार रही है। फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग के बाद से ही बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। 15 अगस्त को रिलीज़ हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने दर्शकों से अच्छा रिस्पांस प्राप्त किया है। ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पिछले दिन हिंदी भाषा में बाहुबली 2 की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया और आज इस कम बजट की फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। ‘स्त्री 2’ ने शाहरुख खान की “पठान” को भी जबरदस्त पटकनी दे दी है.।

‘पठान’ से निकली आगे

“स्त्री २” ने देश भर के टिकट खिड़की पर 516.25 करोड़ रुपए की ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने पिछले रविवार को  फिल्म ने 10 करोड़ का कलेक्शन दर्ज किया जिसके साथ कुल 527 करोड़ रुपये कमाए। ये कलेक्शन शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की “पठान” से कहीं अधिक है। ‘पठान’ ने 524.53 रुपए कमाए।

‘स्त्री 2’ में के आस-पास कोई नहीं

अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में, स्त्री 2 के साथ रिलीज हुई थी। ये फिल्म, जिसमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और वाणी कपूर ने अभिनय किया था, बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। साथ ही, जॉन अब्राहम और शारवरी वाघ की फिल्म “वेदा” बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह ढेर हो गई। ‘स्त्री 2’ को पिछले कुछ समय से बॉक्स-ऑफिस पर कोई मुकाबला नहीं मिला है। कंगना रनौत की विवादित फिल्म इमरजेंसी भी 6 सितंबर को रिलीज नहीं हो पाई सर्टिफिकेट में देरी  के कारण।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version