Friday, September 27

Deepika-Ranveer: प्रियंका-आलिया ने किया रिएक्ट, दिल जीत लेगा राजकुमार राव का कमेंट

Deepika-Ranveer  पैरेंट्स बन गए हैं। कपल ने 8 सितंबर को एक बेटी को जन्म दिया। रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस और दोस्तों को पिता बनने की खुशखबरी बताई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की अच्छी खबर सुनकर उनके  फैंस खुश हैं। कपल के  फैंस और दोस्तों ने सोशल मीडिया पर बहुत प्यार लुटाया है।

फिल्मी दुनिया के कई नामों ने कपल को बधाई दी है, जिनमें अर्जुन कपूर, गौहर खान, पूजा हेगड़े, हार्दिक पंड्या, मलायका अरोड़ा, परिणीति चोपड़ा, अथिया शेट्टी, सुनील ग्रोवर, महीप कपूर और विशाल ददलानी भी शामिल हैं। रणवीर सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा, “वेलकम बेबी गर्ल 8.9.2024. दीपिका और रणवीर”।

“लक्ष्मी आई है! रानी आई है!” अर्जुन कपूर ने खुशी से लिखा। दिल वाले इमोजी के साथ शरवरी वाघ ने कपल को बधाई दी। साथ ही मलाइका अरोड़ा ने दोनों को बधाई दी। अनन्या पांडे ने भी खुशी से लिखा, “बेबी गर्ल!” बधाई हो।

सितारों का प्यार

साथ ही राजकुमार राव ने दोनों को बधाई दी। रणवीर की पोस्ट पर उन्होंने लिखा, “दिल से बहुत बहुत बधाई।” मैं आप दोनों के लिए बहुत खुश हूँ। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ काम करने वाली आलिया भट्ट ने भी बहुत प्यार लुटाया है।

प्रियंका चोपड़ा ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बेटी पर भी जमकर प्यार लुटाया है। प्रियंका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में कपल के साथ काम किया था। फिल्म में काशीबाई का किरदार निभाया था

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version