Tuesday, September 24

Aditi Rao Hydari

शादी के बाद सिद्धार्थ और Aditi Rao Hydari एयरपोर्ट पर मिले। दोनों का वीडियो तेजी से फैल गया। बाद में एक और वीडियो में उन्हें पार्टी में देखा गया है। दोनों को केक काटते हुए इसमें देखा जा सकता है। पार्टी को फराह खान कुंदर ने होस्ट किया था, जिसमें राजकुमार राव, जावेद अख्तर, साजिद खान, हुमा कुरैशी और साकिब सलीम भी शामिल थे। फराह ने अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी के अलावा राजकुमार की सुपर हिट फिल्म, “स्त्री 2” की सफलता को अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रिटी किया।

फराह खान ने Instagram पर एक वीडियो पोस्ट किया। क्लिप में अदिति और सिद्धार्थ पहले गीतकार जावेद अख्तर को केक खिलाते हैं। राजकुमार राव मिठाई काटते हैं, जबकि साकिब सलीम सीटी बजाते हैं। वहीं, राजकुमार की पत्नी और एक्ट्रेस पत्रलेख को भी देखा जा सकता है।

राजकुमार राव, अदिति राव हैदरी सहित कई लोगों को फराह खान ने टैग किया। उनका लेख था, “बहुत सारी वजह हैं सेलिब्रेशन की।” बहुत से साथी आए।राजकुमार राव की  बिगेस्ट हिट, सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी की शादी। IC 814: द कंधार हाईजैक में पत्रलेखा, रचित सिंह को जन्मदिन की शुभकामना और मेरे पास दुनिया के सबसे अच्छे दोस्त हैं। उनसे प्यार करती हूं।

‘स्त्री 2’ ने 600 करोड़ रुपये से अधिक कमाए

राजकुमार राव ने अपनी भावुक टिप्पणी में कहा, “थैंक्यू सो मच डियर फराह मैम”। आप सबसे अच्छे होस्ट हैं।राजकुमार और श्रद्धा कपूर की अभिनेत्री स्त्री 2 एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर हिट है और बाद में रिलीज हुई फिल्मों से भी बेहतर कमाई कर रही है। “स्त्री 2” ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, रविवार को 600 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म है।

सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने गुपचुप शादी की

16 सितंबर को वहीं सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने शादी की। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सामान्य शादी की तस्वीरें पोस्ट करके इसकी आधिकारिक घोषणा की। तस्वीर में अभिनेत्री सुनहरे कपड़े पहने हुए है और उसने सफेद रंग का परिधान अपनी दक्षिण भारतीय शादी के लिए चुना है। कैप्शन में कहा गया है, “तुम मेरे सूर्य, मेरे चंद्रमा और सभी सितारे हो..।”अनंत काल तक मेरे सोलमेट बने रहना।”

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version