Saturday, September 21

Haryana Election Year 2024

Haryana Election Year 2024 में फरीदाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी का एक वीडियो वायरल हुआ है। अब इस वीडियो पर बहस तेज हो गई है। भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी के इस वायरल वीडियो पर प्रश्न उठाए हैं। इस वीडियो में फरीदाबाद एनआईटी से विधायक नीरज शर्मा दिखाई देते हैं।

वास्तव में, कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा ने चुनाव जीतने के लिए वोट के बदले नौकरी देने की घोषणा की है। कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के आने पर दो लाख लोगों को काम मिलेगा। कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा ने इस दौरान कहा कि उन्होंने जनता से 50 वोट पर एक नौकरी की सिफारिश करने का वादा किया था क्योंकि हमें मैरिट की बात हमें समझ नहीं आती। “जिस गांव से जितने वोट, उतनी ज्यादा नौकरियां दी जाएंगी,” नीरज ने कहा।

वीडियो में नीरज शर्मा कहते हैं कि कांग्रेस की सरकार आने पर भूपेंद्र हुड्डा पांच वर्ष में दो लाख नौकरियां देंगे और इससे मेरा खाता भी भर जाएगा। मैं 50 से अधिक वोटों वाले व्यक्ति को नौकरी देने का प्रयास करूंगा। वीडियो वायरल होने पर विधायक नीरज शर्मा ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की IT सेल की करतूत है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना था कि पार्टी को नीरज शर्मा के व्यक्तिगत बयान से कोई लेना-देना नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी ने अब इस वीडियो के माध्यम से भूपेंद्र सिंह हुड्डा को बदनाम किया है। नीरज शर्मा के बयान पर हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी ने ट्वीट किया है। नायब सिंह सैनी ने कहा कि हुड्डा की नीयत और कांग्रेस का असली चाल चरित्र सबके सामने आ चुका है, और कांग्रेस मैनिफेस्टो का पहला वादा नौकरी फिर से पर्ची खर्ची पर बाटेंगे। नायब सैनी ने कहा कि अब मेहनत चलती है, खर्च नहीं। यही कारण है कि उन्होंने कभी-कभी अपनी सरकार में दी गई नौकरियों पर चर्चा की है।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version