Saturday, September 21

CM Nitish Kumar

शुक्रवार, 20 सितंबर को CM Nitish Kumar सहरसा पहुंचेंगे। जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री के आगमन को तैयार कर लिया है। CM के दौरे को देखते हुए जिले में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, सुरक्षा के कड़े प्रबंधों के साथ, कहरा प्रखंड के दिवारी स्थान और अमरपुर पंचायत में अपने सहरसा दौरे पर पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर व्यापक तैयारियां हो रही हैं। जिले के डीएम, एसपी और अन्य अधिकारी लगातार कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर रहे हैं।

सीएम दिवारी स्थान पर मां भगवती की पूजा करेंगे

शुकवार को  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हवाई मार्ग से अमरपुर पंचायत पहुंचेंगे। वह पहले दिवारी स्थान में मां भगवती की पूजा करेंगे, फिर अमरपुर पंचायत में कई बातों का जायजा लेंगे। साथ ही वे कई योजनाओं का उद्घाटन करेंगे। वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश प्रशासनिक अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक भी करेंगे।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version