Friday, September 27

CM Bhajanlal Sharma ने विदेश यात्रा के लिए किया प्रस्थान, दक्षिण कोरिया एवं जापान में निवेशकों को प्रदेश में निवेश के लिए करेंगे आमंत्रित – मंत्रिगण एवं उच्चाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को सफल यात्रा के लिए दी शुभकामनाएं

CM Bhajanlal Sharma रविवार को दक्षिण कोरिया और जापान की यात्रा के लिए जयपुर से दिल्ली रवाना हुए। इससे पहले चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री गजेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री निवास पर तथा सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री श्री अविनाश गहलोतगृह राज्यमंत्री श्री जवाहर सिंह बेढ़मविधायक श्री रामसहाय वर्मामुख्य सचिव श्री सुधांश पंतपुलिस महानिदेशक श्री उत्कल रंजन साहूप्रमुख सचिव मुख्यमंत्री कार्यालय श्री आलोक गुप्ताशासन सचिव सामान्य प्रशासन डॉ. जोगारामजयपुर जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनीमहानिदेशक पुलिस इंटेलिजेंस श्री संजय अग्रवालजयपुर पुलिस आयुक्त श्री बीजू जॉर्ज जोसेफ सहित उच्चाधिकारियों ने जयपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री को सफल यात्रा के लिए पुष्पगुच्छ भेंट कर शुभकामनाएं दीं।

 

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में आगामी दिसंबर माह में आयोजित होने वाले ‘राइजिंग राजस्थान’ ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 के क्रम में 9 से 14 सितंबर तक दक्षिण कोरिया और जापान में अंतरराष्ट्रीय इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान मुख्यमंत्री श्री शर्मा के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल द्वारा विदेशी निवेशकों को राजस्थान के विभिन्न क्षेत्रों में निवेश करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

source: http://dipr.rajasthan.gov.in

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version