Saturday, September 21

CM Yogi

CM Yogi रविवार को बहराइच में के साथ बैठक की. बैठक में वन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. अरुण कुमार सक्सेना, वन राज्यमंत्री केपी मलिक, बहराइच सांसद आनंद कुमार गोड़, विधायक सुरेश्वर सिंह, सुभाष त्रिपाठी, अनुपमा जायसवाल, सरोज सोनकर, रामनिवास वर्मा, विधान परिषद सदस्य पद्मसेन चौधरी, प्रज्ञा त्रिपाठी आदि ने बैठक में भाग लिया।

रविवार को बहराइच में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की। मुख्यमंत्री ने पहले हवाई सर्वेक्षण करके बाढ़ और क्षेत्र की स्थिति की जानकारी ली। CM ने जनप्रतिनिधियों को बताया कि आम जीवन सामान्य है, लेकिन सतर्क रहना चाहिए। वहीं, मुख्यमंत्री ने लोगों को आश्वस्त किया कि भेड़िया जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

सीएम ने जनप्रतिनिधियों से कहा कि अभियान चलाकर उन लोगों को जो अभी भी केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लेने से छूट गए हैं, उन्हें भी इसका लाभ देना चाहिए।

जनप्रतिनिधियों, वन विभाग और प्रशासन का बेहतर समन्वय

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि स्थानीय प्रतिनिधियों, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और वन विभाग की टीम ने अच्छी तरह से समन्वय करके इस परिस्थिति का सामना किया है और आम जनता में विश्वास जगाया है। भविष्य की योजना वन विभाग और प्रशासन ने बनाई है।

CM योगी ने हवाई सर्वेक्षण किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहले हवाई सर्वेक्षण कर बाढ़ और बहराइच की स्थिति की जांच की। CM ने प्रशासनिक अधिकारियों से बाढ़ और अन्य समस्याओं को हल करने के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी ली। CM ने जनहानि पर मरने वालों के आश्रितों को दी जाने वाली सहायता राशि, घायलों का उपचार और स्वास्थ्य आदि के बारे में भी पता लगाया।

सतर्कता आवश्यक, जनजीवन सामान्य

CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी गांवों में सर्वेक्षण किया गया है और लोगों की स्थिति सामान्य है। लेकिन सतर्क रहना आवश्यक है। जब तक क्षेत्र खतरे से मुक्त नहीं हो जाता, टीम सतर्कता से आम लोगों की सेवा करते हुए हर व्यक्ति को बचाने का काम करती रहेगी।

वनराज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. अरुण कुमार सक्सेना, वन राज्यमंत्री केपी मलिक, बहराइच सांसद आनंद कुमार गोड़, विधायक सुरेश्वर सिंह, सुभाष त्रिपाठी, अनुपमा जायसवाल, सरोज सोनकर, रामनिवास वर्मा, विधान परिषद सदस्य पद्मसेन चौधरी, प्रज्ञा त्रिपाठी आदि ने बैठक में हिस्सा लिया।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version