Thursday, May 9

Yodha box office collection

Yodha box office collection: बीएल व्यापार विशेषज्ञ का कहना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की ‘योद्धा आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई और दर्शक फिल्म के निर्माण और अद्भुत शुरुआती दिन की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सके।

Yodha box office collection: योद्धा रिलीज हो गई और इसे सिनेमाघरों में बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला। फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के एक्शन अवतार के दीवाने हो रहे हैं और उन्हें नए जमाने का एक्शन हीरो बता रहे हैं।

दर्शक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के इस कारनामे की सराहना कर रहे हैं और उनकी तुलना शेरशाह से कर रहे हैं. प्रशंसकों का दावा है कि सिड का जन्म एक्शन फिल्मों के लिए हुआ है क्योंकि वह ऐसी भूमिकाओं में उत्कृष्ट हैं।

फिल्म आज सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है और अच्छी समीक्षा प्राप्त कर रही है, बीएल ने शुरुआती भविष्यवाणियों के बारे में पहले दिन एक उद्योग विशेषज्ञ से बात की और रोहित जयसवाल ने कहा, “योद्धा शुरू होने पर योडा 3.5-4 करोड़ रुपये कमाएगा।

” पैसा कमाओ, और ज्यादातर लोग नहीं जाते।” “मैंने शाम को एक फिल्म देखने का फैसला किया। फ़िल्म को काफ़ी सराहना मिली, लेकिन किसी ने नहीं कहा कि यह ख़राब फ़िल्म थी या बढ़िया फ़िल्म थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक आधुनिक नए जमाने के एक्शन हीरो हैं। और भविष्य में हम उन्हें देख सकते हैं. इस शैली से संबंधित लेख

अर्थशास्त्री ने आगे कहा, “चलो बॉक्स ऑफिस के बारे में बात करते हैं।” “शैतान बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।” हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या होता है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने खुद को एक एक्शन हीरो के रूप में फिर से स्थापित किया है और मुझे व्यक्तिगत रूप से यह लार्जर देन लाइफ फिल्म पसंद है। रोहित शेट्टी ने अभिनेता की तुलना अमिताभ बच्चन के एंग्री यंग मैन से की है और वह निश्चित रूप से वर्णन पर खरे उतरते हैं। योद्धा में राशि खन्ना और दिशा पटानी भी हैं।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version