Saturday, September 21

Manoj Tiwari और Akhilesh Yadav के बीच क्या है रिश्ता

भारत की राजनीति में बहुत सारे महत्वपूर्ण दल हैं। कई बड़ी पार्टियां हैं और कई छोटी हैं। जबकि कुछ पार्टियां आजादी से पहले से ही हैं, कई अब हर महीने बनती हैं। राजनीति में दल-बदल भी अच्छी तरह चलते हैं। नेता, जो पहले किसी पार्टी का सदस्य था, बाद में अपना दल बदलकर  दूसरी पार्टी का सदस्य बन जाता है। आज जो नेता एक पार्टी के विचारों का पालन करता है, कल वह विरोधी पार्टी का हिस्सा बन जाता है और उन विचारों की बुराई करता है।

आजकल एक वीडियो बहुत देखा जाता है। इस वीडियो में Manoj Tiwari के बगल में बैठे Akhilesh Yadav की घटना ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया। एक कार्यक्रम के दौरान वीडियो रिकॉर्ड किया गया था। इसमें अखिलेश यादव के बगल में मनोज तिवारी की सीट थी। जब कार्यक्रम के होस्ट ने इसका जिक्र किया, अखिलेश यादव ने मनोज तिवारी के साथ अपने पुराने संबंधों का जिक्र किया।

संबंध बहुत पुराना है

कार्यक्रम संचालक ने कहा कि मनोज तिवारी अखिलेश यादव के बगल में बैठने जा रहे हैं, तो सपा नेता ने कहा कि शायद बहुत कम लोग जानते होंगे कि मनोज तिवारी ने अपना पहला चुनाव किस पार्टी से जीता था। बाद में उन्होंने पूछा कि बहुत से लोग नहीं जानते होंगे कि उन्होंने किस सीट से चुनाव लड़ा था। आखिरकार, उन्होंने पूछा कि कितने लोग जानते हैं कि वे पहले चुनाव में किसके पक्ष में थे?

 झेंप गए मनोज तिवारी

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने सवालों की इस श्रृंखला को सुनकर शरमा गए। आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने 2009 में समाजवादी पार्टी से अपना पहला चुनाव जीता था। उनका चुनाव गोरखपुर में हुआ था। मनोज तिवारी ने उस समय योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ा था। मनोज तिवारी, हालांकि, चुनाव में पराजित हुए थे।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version