Sunday, September 22

Rituraj

दलीप ट्रॉफी में दूसरा मैच खेलने निकले Rituraj गायकवाड़ को बड़ा झटका लगा है। India C का कप्तान ऋतुराज दो गेंद खेलने के बाद रिटायर हो गया। गुरुवार को दलीप ट्रॉफी का दूसरा दौर शुरू हुआ है। भारत सी और भारत बी आमने-सामने हैं। India D India A से मुकाबला करता है।

दलीप ट्रॉफी के अपने पहले मैच में इंडिया सी ने इंडिया डी को चार विकेट से हराया। लेकिन इंडिया सी को अनंतपुर में खेले जा रहे दूसरे मैच में शुरुआत में ही झटका लगा। India C कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने मुकेश कुमार की गेंद पर चौका लगाकर खाता खोला। इसके बाद उन्होंने एक गेंद खेली और फिर रिटायर्ड हर्ट होकर पैवेलियन लौट गए। रन लेते समय उनका टखना मुड़ गया। पिछले मैच में महाराष्ट्र के ऋतुराज गायकवाड़ ने 48 गेंद पर 46 रन की पारी खेली।

रजत पाटीदार-साई सुदर्शन

ऋतुराज गायकवाड़ के पैवेलियन लौटने पर रजत पाटीदार मैदान पर उतरे। साई सुदर्शन के साथ, उन्होंने टीम को 80 रन के पार पहुंचाया। खेल के पहले सत्र में इंडिया सी ने 20 ओवर में बिना विकेट खोए 81 रन बनाए।

पहले भी चोट से परेशान रहे

पिछले साल दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए ऋतुराज गायकवाड़ को भारतीय टेस्ट टीम में चुना गया था। तब उन्होंने उंगली में चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा। इसके बाद से वे भारतीय टेस्ट टीम में नहीं हैं।

India-C (प्लेइंग इलेवन): रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), साई सुदर्शन, रजत पाटीदार, अंशुल कंबोज, ईशान किशन, मयंक मारकंडे, मानव सुथार, अभिषेक पोरेल, बाबा इंदरजीत, विजयकुमार विशक और संदीप वारियर।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version