Monday, September 23

Raid 2

Raid 2: फिल्मी वर्सटाइल अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) लीक से अलग होकर स्क्रिप्ट पसंद करने के लिए जाना जाता है। पिछले कुछ वर्षों में, वह कभी पिता बनकर तो कभी कोच बनकर जीवन को नसीहत देते हुए दिखाई देते हैं। अब लोगों को अजय देवगन की दबंग पुलिस वाली छवि देखने को मिलेगी।

Bollywood Action Star में  Ajay Devgn का नाम भी शामिल है। उनकी कॉमेडी फिल्मों ने उनका अलग दर्शक बनाया है। इसके पहले, वह पहले से ही एक्शन फिल्मों से अपने आप को तैयार कर चुके थे। “शैतान” और “मैदान” के बाद अब उनकी अगली फिल्म, “रेड 2” की घोषणा हुई है।

2018 में राज कुमार गुप्ता की फिल्म ‘रेड’ रिलीज हुई। अब इसी फिल्म का सीक्वल घोषित किया गया है। फिल्म निर्माता तरण आदर्श ने रेड 2 की रिलीज तिथि और अभिनेत्री का नाम बताया है। इसके अलावा, फिल्म की प्लॉटलाइन और शूटिंग स्थलों का भी पता चला है।

“रेड 2” का हुआ एलान

अजय देवगन की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है रेड। बुधवार को फिल्म का सीक्वल घोषित किया गया। इस फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर दुश्मन को मार डालेंगे। वह एक बार फिर आईआरएस ऑफिसर अमय पटनायक के रूप में भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाते हुए दिखाई देगा।

रितेश देशमुख नेगेटिव रोल में होंगे

राज कुमार गुप्ता रेड 2 को डायरेक्ट करेंगे। रितेश देशमुख इस फिल्म में उस व्यक्ति का किरदार निभाएंगे, जिसने अजय की नाक में दम कर दिया है और जिसके काले धंधे का खुलासा पूरी व्यवस्था को हिला कर रख देता है। रेड 2 भी आयकर विभाग की छापेमारी पर आधारित है। मूवी में अजय, रितेश और वाणी कपूर भी होंगे।

फिल्म की रिलीज तिथि

21 फरवरी, 2025 को रेड 2 फिल्म रिलीज होगी। मूवी की मुख्य प्लॉटलाइन की शूटिंग दिल्ली और लखनऊ में होगी।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version