Monday, September 23

Bhooth Bangla

अक्षय कुमार के जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म Bhooth Bangla का प्रदर्शन हुआ है। लगभग चौदह वर्षों की प्रतीक्षा के बाद अक्की ने निर्देशक प्रियदर्शन के साथ वापसी पर मुहर लगाई है। इस भयानक कॉमेडी की कास्ट को लेकर अब बड़ी खबर है। बताया जा रहा है कि फिल्म में एक नहीं बल्कि तीन अभिनेत्रियों ने अभिनय किया है।

अभिनेता अक्षय कुमार का 57वां जन्मदिन था। जन्मदिन पर उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत बंगला (Bhooth Bagla) का औपचारिक घोषणा भी हुई। अक्षय निर्देशक प्रियदर्शन के साथ फिर से जोड़ी बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म को लेकर प्रशंसकों में भारी उत्साह है।

अब खबर है कि मेकर्स ने भूत बंगला के लिए तीन महान कॉमेडी किंग  कलाकारों को चुना है। जो कॉमेडी के असली किंग माने जाते हैं। आइए जानते हैं कि वो कौन से अभिनेता हैं।

ये तीन कलाकार भूत बंगला में दिखेंगे

अक्षय कुमार को भूल भुलैया और स्त्री 2 के बाद एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में फिर से देखा जाएगा। इस फिल्म की घोषणा के बाद से प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है। जब वे जानते हैं कि भूत बंगला में परेश रावल की एंट्री हो रही है, तो उनका उत्साह और भी बढ़ जाएगा।
अक्षय कुमार के बाद मेकर्स ने परेश रावल को फिल्म में कास्ट किया है। इस भयानक कॉमेडी में राजपाल यादव और असरानी जैसे दो दिग्गज कलाकार भी हैं। इस तरह, भूत बंगला में तीन कॉमेडी स्टार आए हैं।

ये तीनों कलाकार पिछले कुछ समय में अक्षय के साथ कई बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुके हैं, जैसे भूल भुलैया, दीवाने हुए पागल और भागम-भाग।

14 वर्ष बाद प्रियदर्शन के साथ वापसी

करियर के बुरे दौर में अक्षय कुमार को प्रियदर्शन सहारा मिला है। लंबे समय से फ्लॉप फिल्में देने वाले अक्षय कुमार का भाग्य 2025 में बदल जाएगा, जब उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत बंगला रिलीज़ होगी। ध्यान दें कि अक्की 14 साल बाद फिल्म में निर्देशक प्रियदर्शन के साथ काम करेंगे। 2010 में इन दोनों की आखिरी फिल्म खट्टा-मीठा आई थी।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version