Thursday, May 9

Kriti and Pulkit Wedding

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट अब आधिकारिक तौर पर शादीशुदा हैं। अभिनेत्री ने अभिनेता फुकरे के साथ अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं और वे पहले से कहीं ज्यादा खुश नजर आईं।

कृति गुलाबी लहंगे में एक खूबसूरत दुल्हन की तरह लग रही थीं, जबकि पुलकित पुदीने हरे रंग की शेरवानी में एक खूबसूरत दूल्हे की तरह लग रहे थे। कृति ने पुलकित के साथ अपनी शादी की कई तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “साफ नीले आसमान से लेकर सुबह की ओस तक।

उतार-चढ़ाव, यह सब आपके बारे में है। शुरू से अंत तक हमेशा कोई फर्क नहीं पड़ता।” जब मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है, तो आप वहां होते हैं। हमेशा, लगातार, लगातार, आप! प्रशंसक नवविवाहित को प्यार और बधाई देते हैं और वास्तव में वे एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे लगते हैं

पुलकित सम्राट की शादी की शेरवानी अनोखी है

अगर आप अभिनेता फुकरे की शादी की शेरवानी को करीब से देखेंगे तो पाएंगे कि इसमें हिंदी में कुछ पंक्तियां लिखी हुई हैं और हमें आश्चर्य होता है कि यह क्या है। सेलिब्रिटीज अक्सर अपनी शादी की पोशाक में कुछ खास जोड़ते हैं, लेकिन यह पहली बार है जब आप दूल्हे को शादी के बंधन में बंधते हुए देखेंगे और ऐसा लगता है कि ये पंक्तियां उनकी प्यारी पत्नी कृति खरबंदा के लिए एक विशेष उल्लेख हैं।

कृति खरबंदा गुलाबी रंग में एक शानदार और सरल दुल्हन लग रही है

उनकी उज्ज्वल मुस्कान और दीप्तिमान चमक को देखो। कृति पुलकित सम्राट के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने से कभी नहीं कतराती हैं और आज ऐसा लग रहा है कि आखिरकार उन्हें जीवन भर की स्थायी बुकिंग मिल गई है। पुलकित और कृति की जोड़ी स्वर्ग में बनी है और उनकी शादी की तस्वीरें भी उतनी ही खूबसूरत हैं।

कृति और पुलकित की शादी दिल्ली में एक समारोह में हुई, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर post की गई हैं। वे एक साथ खूबसूरत लगते हैं।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version