Saturday, September 21

इन आरोपों पर कि मुख्यमंत्री ने नवरात्रि के दौरान अंडे खाए, उन्होंने कहा कि त्योहार को देखते हुए उनकी आहार योजना में बदलाव किया गया था, अंडे को उपमा और पोहा से बदल दिया गया था।

दिल्ली की मंत्री और वरिष्ठ आप नेता Atishi ने शुक्रवार को भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में इंसुलिन और अन्य दवाएं उपलब्ध नहीं करा कर उन्हें प्रताड़ित कर रही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया।

Atishi ने आरोप लगाया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और तिहाड़ प्रशासन केजरीवाल को चिकित्सा देखभाल से दूर रखने की साजिश के तहत भाजपा के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

स्वतंत्र भारत के इतिहास में पहली बार न्यायिक हिरासत में किसी व्यक्ति को दवा लेने से रोका जा रहा है। वह गैंगस्टर या आतंकवादी नहीं है, बल्कि तीन बार निर्वाचित मुख्यमंत्री है।

उन्होंने कहा, “क्या आप ने अपनी रोटियों में नकदी मिला दी? क्या ईडी इस बात की जांच कर रही थी कि क्या केजरीवाल की चाय में स्वीटनर के बजाय किसी ने 45 करोड़ रुपये जोड़े थे? उन्होंने एजेंसी पर “भाजपा का सहायक संगठन” होने का आरोप लगाते हुए पूछा।

मंत्री ने कहा, “यह सब इंगित करता है कि केजरीवाल के इंसुलिन को रोकने की एक बड़ी साजिश है… यह किया जा रहा है… जिस तरह से ब्रिटिश सरकार ने जेल में बंद स्वतंत्रता सेनानियों के साथ उनकी दवाएं, उनका भोजन बंद करके व्यवहार किया।

इन आरोपों पर कि मुख्यमंत्री ने नवरात्रि के दौरान अंडे खाए, उन्होंने कहा कि त्योहार को देखते हुए उनकी आहार योजना में बदलाव किया गया था, अंडे को उपमा और पोहा से बदल दिया गया था।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आप पर “पब्लिसिटी स्टंट” के माध्यम से सहानुभूति हासिल करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “आप केजरीवाल के लिए जनता की सहानुभूति जुटाने के लिए एक अभियान चला रही है।उनकी तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से करके आप ने देशवासियों की भावनाओं को आहत किया है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version