Wednesday, May 8

Anupamaa upcoming twist

Anupamaa upcoming twist: 28 मार्च को अनु द्वारा अपने बेटे के खिलाफ कठोर कदम उठाने के बाद, अनुज तोशु की मदद करते है और उसे जेल से बाहर निकालते है। जवाब पाने के लिए अनु अनुज के कार्यालय जाती है।

अनुपमा (रूपाली गांगुली) अपने बड़े बेटे तोशु को उनके गलत कामों के लिए जेल भेजने के बाद पूरी तरह से टूट गई है। तोशु को जेल में देखकर अनु का दिल टूट जाता है

लेकिन उने बेहतर बनाने और कुछ भी गलत न करने के लिए यह कठोर कदम उठाना पड़ा।

पूरा शाह परिवार अनुपमा से परेशान है, केवल कुछ ही लोग उनके दर्द को सही मायने में समझते हैं और उनमें से एक है किंजल।

Anupamaa upcoming twist: आज रात के एपिसोड में, जब बच्चे परी को बताते हैं कि उनके पिता जेल में हैं और चोर हैं

तो अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) बाहर आते हैं और कहते हैं कि किसी बाहरी व्यक्ति की राय सुनना बच्चों के लिए अच्छा नहीं है।

किंजल अनुज को बच्चों को समझाते हुए देखती है और उन्हें धन्यवाद देते हैं लेकिन उन्हें बताते हैं कि तोशु को जेल भेजने से माँ को और अधिक दुख होगा और वह नहीं जानती कि इस दर्द से कैसे छुटकारा पाया जाए।

अनुज, जो श्रुति को होली पार्टी से घर ले जाते है, और याद करते है कि कैसे तोशु को लकवा मार गया था और अनु उने उस हालत में देखकर पूरी तरह टूट गई थी।

फिर वह मिस्टर जावेरी को कॉल करते है और कहते है कि वह उनसे बात करना चाहते है।

Anupamaa upcoming twist  में,तोशु जमानत पर बाहर है और अपनी माँ को ताना मारते है कि वह जमानत पर बाहर है और जेल से नहीं भागा है अनु उसे बाहर देखकर परेशान है,

बाद में वह वनराज शाह को बताती है कि उनके परिवार के सदस्य उनकी मदद नहीं कर सकते, लेकिन यह अनुज ही थे जिन्होंने मिस्टर ज़वेरी से केस वापस लेने के लिए कहा है।

अनुपमा यह जानकर हैरान हो जाती है कि अनुज ने उनकी मदद क्यों की और फिर वह अनुज से मिलने उसके ऑफिस पहुंचती है। दोनों साथ बैठते हैं और इस बारे में बात करते हैं।

Anupamaa upcoming twist: नए प्रोमो में, अनु आखिरकार आध्या के साथ अपनी दूरी बनाने की कोशिश करती है।

 

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version