Monday, May 20

SRH v/s MI

SRH v/s MI: SRH ने 3 विकेट पर 277 रन का अपना सर्वोच्च आईपीएल स्कोर हासिल किया। मुंबई इंडियंस खेल में बने रहने में कामयाब रही और पांच विकेट पर 246 रन बनाकर समाप्त हुई।

उनके 38 छक्कों ने एक नया रिकॉर्ड बनाया क्योंकि उन्होंने पहली बार किसी मैच में 500 रन बनाए।

SRH ने तीन विकेट पर 277 रन का अपना अब तक का सबसे बड़ा आईपीएल स्कोर बनाया। मुंबई इंडियंस खेल में बने रहने में कामयाब रही और पांच विकेट पर 246 रन बनाकर खेल समाप्त किया।

SRH v/s MI: पहली बार, किसी खेल में 500 रन बने, 38 छक्कों ने एक नया रिकॉर्ड बनाया।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान  Pat Cummins  बुधवार को आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने छह रन के प्रदर्शन का वर्णन करने के लिए केवल “पागल” शब्द का उपयोग कर सके।

इस खेल में कई चीजें पहली बार हुईं क्योंकि SRH ने तीन विकेट पर 277 रन बनाए, जो कि आईपीएल इतिहास का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है।

खेल खत्म होने तक मुंबई इंडियंस पांच विकेट पर 246 रन बनाकर मैच में बनी हुई है. पहली बार किसी खेल में 500 रन बने, जिसमें रिकॉर्ड 38 छक्के शामिल हैं।

कमिंस ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन में कहा, “जब भी उन्हें जरूरत पड़ी उन्होंने सीमाएं तय कीं, लेकिन हमने अच्छा प्रदर्शन किया।

हालाँकि यह एक शानदार बल्लेबाजी स्ट्रोक था,लेकिन कमिंस को इतने अच्छे परिणाम की उम्मीद नहीं थी।

“आप कभी भी 270 का स्कोर नहीं खेल पाएंगे, लेकिन हम सकारात्मक रहना चाहते थे और आक्रामक होना चाहते थे।

यह एक अच्छा विकेट था इसलिए हमें इसका फायदा उठाना था और बाउंड्री लगाने के लिए तैयार रहना था।

SRH v/s MI: गेंद के साथ स्पष्ट योजना रखना महत्वपूर्ण है।” कप्तान ने SRH सीज़न की पहली जीत के बाद कहा: “मैंने अविश्वसनीय शोर के साथ मैदान पर शानदार माहौल में खेलने का आनंद लिया।

टीम ने अपनी बल्लेबाजी से साहस भी दिखाया लेकिन विरोधी कप्तान हार्दिक पंड्या सिर्फ अपना पल्ला झाड़ सके. विपक्षी टीम की बल्लेबाजी के बारे में पंड्या ने कहा, ”विकेट 277 रन पर अच्छा था।

” “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि गेंदबाज़ी कितनी ख़राब या कितनी अच्छी है, अगर प्रतिद्वंद्वी को इतना स्कोर बनाना है, तो इसका मतलब है कि उसने अच्छी बल्लेबाज़ी की।

यदि आपका प्रतिद्वंद्वी 277 अंक बनाता है, तो यह इसका मतलब है कि उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। हार्दिक पंड्या ने कहा, ”वहां बहुत मुश्किल था।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version