Monday, May 20

सभी को अमृता पांडेय की मौत की खबर हैरान कर दी है। उनकी कथित आत्महत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है।

सब लोग भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की मौत की खबर से हैरान हैं। यह खबर सुनकर हर कोई हैरान है कि आखिर अमृता को कितनी मुसीबत आई थी कि उसने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अभी तक कहा जाता है कि अमृता ने आत्महत्या कर ली है। 27 अप्रैल को बिहार के भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र में अपने अपार्टमेंट में अमृता की मृत्यु हो गई। पुलिस को खबर मिलते ही अपार्टमेंट पहुंची और लाश को लेकर मामले की जांच शुरू की। अब तक स्पष्ट नहीं है कि अमृता को क्या हुआ या उन्होंने आत्महत्या क्यों की?
वायरल हो गया अमृता का व्हाट्सऐप स्टेटस

अमृता ने अपनी मौत से पहले WhatsApp पर एक स्टेटस डाला था। इससे भी कई प्रश्न उठने लगे हैं। उसकी जिंदगी दो नावों में चली गई, जो उनकी अंतिम स्थिति थी। हमने अपनी नाव डुबा के उनका सफर आसान कर दिया. अमृता की मौत के बाद से उनका परिवार बहुत दुखी है। उनका कहना था कि वे अपने करियर से परेशान और डिप्रेशन में थीं। उनका उपचार चल रहा था। बताया जाता है कि अमृता काम नहीं मिलने से परेशान थीं। 2022 में उनकी शादी बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ से हुई। वह एनिमेशन इंजीनियर है

अमृता के परिवार ने बताया कि हालांकि वह डिप्रेशन में थीं, वह अपनी नवीनतम वेब सीरीज प्रतिशोध की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित थीं। इस बात से घरवाले हैरान हैं कि आखिर उन्होंने क्या महसूस किया जो जो अचानक जान देदी। उनकी बहन की शादी अभी हाल ही में 18 अप्रैल को हुई थी। वह शादी में बहुत खुश थीं। यह भी डिप्रेशन का इलाज था। पुलिस का कहना है कि अब हर पक्ष से इस मामले की जांच की जाएगी।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version