Thursday, May 9

Alia Bhatt birthday

Alia Bhatt birthday: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कल रात एक भव्य पार्टी के साथ अपना 31वां जन्मदिन मनाया, जिसमें उनके पति रणबीर कपूर और करीबी दोस्त शामिल हुए।

भारतीय सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट का आज 31वां जन्मदिन है। आलिया अपने परिवार और दोस्तों के साथ कल रात एक भव्य जश्न मनाने के लिए इकट्ठा हुई। सेलिब्रिटी मेहमानों की सूची में रणबीर कपूर, नीतू कपूर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियां शामिल थीं।

आलिया भट्ट ने अपना 31वां जन्मदिन शानदार अंदाज में मनाया

आलिया भट्ट इस समय देश की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म ”जिगरा” की शूटिंग पूरी की है और जल्द ही बड़े पर्दे पर अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, आलिया ने अपना 31वां जन्मदिन मनाने के लिए अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ समय बिताने का फैसला किया।

कल रात, पपराज़ी ने आलिया और उनके मेहमानों को कार्यक्रम स्थल के पास देखा। आलिया भट्ट ने नीली पैंट और सुनहरी हील्स के साथ सुनहरे टॉप में दीप्तिमान लग रही थी। ग्लैमरस मेकअप के साथ अपनी विशेषताओं को उजागर करते हुए और अपने बालों को खूबसूरती से खुला छोड़ते हुए, आलिया ने निर्विवाद आकर्षण और सुंदरता का परिचय दिया।

आलिया के पति रणबीर कपूर ने इस अवसर के लिए एक स्टाइलिश पोशाक चुनी, उन्होंने काली टी-शर्ट और जैकेट पहनी थी। उनकी सास नीतू कपूर भी फ्लोरल प्रिंट आउटफिट में उतनी ही खूबसूरत लग रही थीं। आलिया की मां सोनी राजदान और उनकी बहन शाहीन भट्ट भी मौजूद थीं। समारोह में रोहित धवन और उनकी पत्नी जानवी धवन के साथ-साथ आलिया के करीबी दोस्त निर्देशक अभिषेक वर्मन भी मौजूद थे।

आकाश अंबानी और उनकी पत्नी ईशा अंबानी, श्लोका मेहता और उनके पति आनंद पीरामल भी जन्मदिन के रात्रिभोज की शोभा बढ़ाने के लिए मौजूद थे। गौरतलब है कि आलिया और रणबीर अपनी छोटी बेटी राहा के साथ हाल ही में जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे। संगीत के दौरान उन्होंने आकाश और श्लोका के साथ अपना गाना ‘केसरिया’ भी गाया।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म जिगरा के बारे में

आलिया भट्ट अगली बार जेल ब्रेक एक्शन थ्रिलर जिगरा में नजर आएंगी। वासन बाला द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित, विदांग रैना भी फिल्म में अभिनय करते हैं। ज़िग्रा 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version