Thursday, May 9

Shaktimaan

Shaktimaan स्टार मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह की पसंद को खारिज कर दिया है। बॉलीवुड स्टार के बारे में क्या बोले मुकेश खन्ना?

लोकप्रिय अभिनेता मुकेश खन्ना, जो प्रतिष्ठित सुपरहीरो शक्तिमान के रूप में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, उन अफवाहों का खंडन करके विवाद खड़ा कर दिया है कि रणवीर सिंह को प्रतिष्ठित नायक के रूप में लिया जाएगा। हां, तुमने उसे ठीक पढ़ा! अभिनेता ने कास्टिंग अफवाहों पर अपनी मजबूत राय व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और रणवीर के हालिया फोटोशूट की भी आलोचना की जिसमें वह नग्न थे।

मुकेश खन्ना की पोस्ट

खन्ना ने यह भी कहा कि उन्होंने रणवीर को दूसरे देशों में भूमिकाएं करने की सलाह दी जहां नग्नता आम है। उन्होंने कहा, फिनलैंड, स्पेन और अन्य देश अभिनेताओं को अपने शरीर का प्रदर्शन करने की अनुमति देते हैं। मुकेश ने कहा, “मैं चाहता हूं कि वह ऐसी फिल्म में काम करें जहां हर तीसरे सीन में न्यूड सीन करने को मिले।’

उन्होंने यहां तक ​​कहा कि अगर रणवीर पूरी बॉडी दिखाकर खुद को सबसे स्मार्ट समझते हैं तो उनसे बचें। खन्ना ने चरित्र की तुलना एक शिक्षक से की और कहा कि वह सर्वशक्तिमान ईश्वर है। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि उन्होंने निर्माताओं से कहा कि आपको स्पाइडर-मैन, बैटमैन या कैप्टन प्लैनेट से प्रतिस्पर्धा नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि शक्तिमान न केवल एक सुपरहीरो है बल्कि एक सुपर टीचर भी है। उन्होंने कहा कि किसी को शक्तिमान का किरदार निभाना चाहिए ताकि जब वह बोले तो लोग सुनें.

मुकेश ने Shaktimaan की भूमिका निभाने के लिए सही अभिनेता खोजने के लिए आवश्यक सावधानीपूर्वक कास्टिंग प्रक्रिया पर ध्यान दिया और चरित्र के महत्व पर जोर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, Shaktimaan मई 2025 में सिनेमाघरों में आएगी और फिल्म का निर्देशन बेसिल जोसेफ करेंगे।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version