Sunday, September 22

Khantron ke Khiladi 14

‘Khantron ke Khiladi 14’, टीवी के सबसे लोकप्रिय स्टंट बेस्ड रियलिटी शो, के 14वें सीजन का उत्साह लगातार बढ़ता जा रहा है। हाल ही में शो में वीक वर्सेज स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट आमना-सामना हुआ था। उस समय, खिलाड़ियों को जानलेवा खतरों से खेलते हुए शो में अपना स्थान बनाए रखना था। शिल्पा शिंदे को ऐसा करने में असफलता के कारण शो से निकाला गया। निम्रत कौर से टास्क हारने के बाद शिल्पा शिंदे शो से बाहर हो गईं।

नियति, सुमोना, शिल्पा और निम्रत वीक वर्सेज स्ट्रॉन्ग राउंड में थे। इन चारों को वॉटर स्टंट करके खुद को एलिमिनेशन से बचाना था, जिसमें नियति फतनानी और सुमोना चक्रवर्ती सफल रहते हैं। टास्क पूरा करने के बाद निम्रत कौर और शिल्पा शिंदे एलिमिनेशन राउंड में जाती हैं, जहां वे सांपों से भिड़ती हैं।

शिल्पा शिंदे हुईं बाहर

शिल्पा शिंदे और निम्रत कौर को सांपों और कीड़ों के बीच से गुजरते हुए ताले की चाबी खोजनी होती है। शिल्पा पूरे समय परेशान रहती है, लेकिन निम्रत कौर शांत रहकर काम पूरा करती है। दोनों ने काम पूरा किया, लेकिन उनके समय में बहुत देर हो गई, इसलिए शिल्पा शिंदे को “खतरों के खिलाड़ी 14” से बाहर कर दिया गया।

शो के बॉटम 2 में शिल्पा शिंदे पहले भी आ चुकी हैं। एलिमिनेशन राउंड से दो बार बच निकले। वह शो से एक बार बाहर भी  हो गईं थीं, लेकिन उन्हें वाइल्डकार्ड एंट्री में फिर से आने का अवसर मिला, लेकिन इस बार उनका सफर “खतरों के खिलाड़ी में” खत्म हो गया। शो से बाहर निकलते हुए भी शिल्पा शिंदे ने शालीन भनोट से बहस की। उसने शालीन को बताया कि ग्रुप से ही स्ट्रॉन्ग खिलाड़ियों को लड़ना चाहिए था। यह सुनकर शालीन भड़क उठे और कहा कि वह जाते-जाते कलेश करके जाएंगी।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version