Monday, September 23

Kangana Ranaut

“इमरजेंसी” के प्रमोशन के बीच Kangana Ranaut ने मुंबई के पाली हिल में अपना बंगला बेच दिया है।कंगना ने इस संपत्ति को हाल ही में 32 करोड़ रुपए में बेचा है। इस बंगले को हैदराबाद की एक कंपनी ने खरीदा है। सितंबर 2017 में कंगना ने इस संपत्ति को 20.7 करोड़ रुपए में खरीदा था। दिसंबर 2022 में, उन्होंने संपत्ति के बदले आईसीआईसीआई बैंक से 27 करोड़ रुपये का लोन भी लिया था। अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के ऑफिस के तौर पर इस बंगले का इस्तेमाल किया।

पिछले महीने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें बताया गया था कि एक प्रोडक्शन हाउस का कार्यालय बिक्री के लिए उपलब्ध है। वीडियो में दिखाई देने वाली तस्वीरों और चित्रों से पता चलता था कि यह कंगना का कार्यालय है, हालांकि प्रोडक्शन हाउस और उसके मालिक का नाम नहीं बताया गया था। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में कहा कि कंगना का कार्यालय है।

कंगना रनौत ने 8 करोड़ रुपये  घाटे से बंगला बेचा

वीडियो से पता चला कि कंगना रनौत का घर और बाहर का क्षेत्र 285 स्क्वेयर मीटर का है। 3042 स्क्वेयर फीट का बंगला और एडिशनल पार्किंग एरिया है। बंगला 40 करोड़ रुपये का है और दो मंज़िलें है। इस बंगले की मूल्य 40 करोड़ रुपए था, लेकिन इसे 32 करोड़ रुपए में बेचा गया। कंगना ने सीधे-सीधे 8 करोड़ रुपये खोए हैं।

BMC ने कंगना रनौत के कार्यालय के बंगले पर बुलडोजर चलाया

2020 में कंगना रनौत के इस कार्यालय के कुछ हिस्से को बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए गिराया था। 9 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट के स्टे ऑर्डर पर घर में तोड़फोड़ की कार्रवाई बीच में ही रोकी गई। कंगना ने बीएमसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और मुआवजे के तौर पर दो करोड़ रुपए की मांग की। मई 2023 में, उन्होंने अपनी मुआवजे वाली याचिका को वापस ले लिया।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version