Thursday, May 9

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut  ने राहुल गांधी और उद्धव ठाकरे पर जमकर हमला बोला। उन्हें परोक्ष रूप से एक भ्रष्ट राजनेता के रूप में वर्णित किया गया है।

Kangana Ranaut  और उद्धव ठाकरे के बीच खुलेआम विवाद ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अभिनेत्री सार्वजनिक मंच पर उद्धव पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

Kangana Ranaut  द्वारा हाल ही में उद्धव ठाकरे और राहुल गांधी का मजाक उड़ाने से पता चलता है कि अभिनेत्री सत्ताधारी पार्टी की सदस्य हैं और निकट भविष्य में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं करती हैं।

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उद्धव और राहुल का एक वीडियो साझा किया और उनके बायो में भ्रष्टाचार के उल्लेख पर प्रकाश डालते हुए उन्हें बेवकूफ कॉमेडी खलनायक कहा।

Dabangg 4: अरबाज खान ने सलमान खान की फिल्मों के बारे में बात की. जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

कंगना रनौत एक उग्र अभिनेत्री हैं जो अक्सर सत्तारूढ़ दल के सदस्यों के खिलाफ अपनी टिप्पणियों के लिए सुर्खियों में रहती हैं और इस बार वह इसके लिए खबरों में हैं।

जहां राहुल गांधी और उनकी कांग्रेस पार्टी एक दशक की हार के बाद वापसी करने के लिए संघर्ष कर रही है, वहीं सत्तारूढ़ पार्टी को भारी जीत का भरोसा है।

 

 

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version