Sunday, September 22

“द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम” (GOAT)

दैनिक रूप से बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई करने वाली सुपरस्टार थलापति विजय की सुपरथ्रिलर, “द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम” (GOAT) फिल्म भी विदेशों में बहुत लोकप्रिय हो रही है। फिल्म ने देश भर में 150 करोड़ रुपये कमाए हैं। वहीं, GOAT ने विश्वव्यापी कमाई का शानदार रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म ने सिर्फ पांच दिनों में 300 करोड़ रुपये की कमाई की है।

थलापति विजय के बहुत सारे प्रशंसक हैं। वह अपनी फिल्मों में उत्कृष्ट एक्शन और आकर्षक एक्टिंग के लिए जाना जाते  है। GOAT में सुपरस्टार के एक्शन अवतार बहुत लोकप्रिय हैं। वहीं, फिल्म की नवीनतम अंतर्राष्ट्रीय कमाई के आंकड़े सामने आए हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, थलापति विजय की फिल्म GOAT ने अब तक विश्व भर में 303.25 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म का अगला लक्ष्य 400 करोड़ रुपये होगा।

150 करोड़  के पार हुई  GOAT

‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ की भारत में अच्छी शुरुआत हुई। फिल्म ने 44 करोड़ रुपये रुपये से खाता खुला था। फिल्म ने पहले वीकेंड के बाद कमाई की है। सैकनिल्क ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि छठवें दिन, मंगलवार को, “द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम” ने देश भर में 10.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।वैसे ये अर्ली स्टीमेट हैं, ऑफिशियल डेटा आने के बाद इसमें कुछ बदलाव हो सकते हैं। इस प्रकार, भारत में अब तक “गोट” की कुल कमाई 162.25 करोड़ रुपये हो चुकी है।

थलापति विजय ने वसूली मोटी फीस

‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ में थलापति  विजय का डबल रोल है। उन्होंने पिता और बेटे की भूमिका निभाई है। GOAT, वेंकट प्रभु की देखरेख में बनाया गया है, लगभग 400 करोड़ रुपये का खर्च है। दिलचस्प बात है कि फिल्म का आधा बजट थलापति विजय की फीस में खर्च हुआ है.। मूवी के लिए उन्होंने 200 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ में प्रशांत, प्रभुदेवा, अजमल अमीर, मोहन, जयराम, स्नेहा, लैला और मीनाक्षी चौधरी ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाया है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version