Sunday, September 22

B2Gether Pros

B2Gether Pros, जिन्हें महि संधू और जोगी संधू कहा जाता है, एक बार फिर निर्देशन पर छाप छोड़ी है। हाल ही में रिलीज हुआ उनका नया गाना काला माल सोशल मीडिया पर छा गया है। इस म्यूजिक वीडियो में पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह और सना मकबूल दिखाई देते हैं। रईस ने गाने के बोल लिखे हैं, और रोहन प्रीत सिंह और रईस ने मिलकर इसका म्यूजिक कंपोज किया है।

दर्शकों को अपनी अनूठी कहानी कहने की क्षमता के लिए प्रसिद्ध B2Gether Pros ने भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री को नया आयाम दिया है। बादशाह, इमरान हाशमी, जैकलीन फर्नांडीस, मृणाल ठाकुर और अन्य प्रसिद्ध लोगों ने पहले भी हि संधू और जोगी संधू के साथ काम किया है। आंखों को भाने वाली सिनेमैटोग्राफी और दिलचस्प कहानी कहने की कला ने उन्हें म्यूजिक वीडियो कलाकारों के लिए जाना-पहचाना बना दिया है।

‘काला माल’ नामक रोहित प्रीत सिंह और सना मकबूल का गाना रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर चर्चा में है। 22वें नंबर पर गाना सबसे अच्छा है। रोहन प्रीत और सना मकबूल की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। प्रियजनों ने इस पर टिप्पणी करते हुए लिखा, “सना ने वीडियो मेंचार चांद लगा दिया है।”

B2Gether कौन हैं?

B2Gether Pros नामक महि संधू और जोगी संधू आज भारत के प्रमुख म्यूजिक वीडियो निर्देशकों में शामिल हैं। ये निर्देशक पंजाबी संगीत से शुरू करके कई भाषाओं और शैलियों में प्रसिद्ध कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। B2Gether Pros के हिट्स, जैसे “पानी पानी”, जिसमें जैकलीन फर्नांडीस और बादशाह ने अभिनय किया, “इश्क नहीं करते”, जिसमें इमरान हाशमी और बी प्राक ने अभिनय किया, और “ओ सजना”, जिसमें बादशाह और डिवाइन ने अभिनय किया, लाखों व्यूज और व्यापक प्रशंसा प्राप्त की है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version