Sunday, September 22

Car Discount

Car Discount: देश में त्योहार शुरू होने ही वाले हैं, लेकिन कार कंपनियों ने पहले से ही अपने उत्पादों पर छूट देना शुरू कर दिया है। कार कंपनियां इस बार 12 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रहे हैं, न कि 20,000 या 40,000 रुपये। याद रखें कि वर्ष के आखिरी 2-3 महीने, त्योहारों के समय, कार की बिक्री का सबसे बड़ा समय होता है। ऐसे में कार कंपनियां नई गाड़ी बनाती हैं और डीलरशिप में मौजूद गाड़ी बहुत कम कीमत पर बेचती हैं।

कार कंपनियों ने आगामी त्योहारी सीजन से पहले ग्राहकों को छूट देकर रिझाना शुरू कर दिया है। ऐसे में मारुति सुजुकी और हुंडई से लेकर टाटा, महिंद्रा, टोयोटा और रेनॉल्ट जैसी कई कंपनियां इस महीने अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं। सितंबर 2024 में नई कार खरीदने पर आप कितनी बचत कर सकते हैं? आइए जानें।

57,000 रुपये तक की मारुति कार छूट

मारुति सुजुकी ने हाल में एस-प्रेसो और ऑल्टो K10 की कीमतें 6,500 रुपये तक कम कर दी हैं। सितंबर में एरिना शोरूम पर बिकने वाली मारुति की हैचबैक कारों (S-Presso, Alto K10, Wagon R और Celerio) पर 57,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। इसमें शोरूम, कंज्यूमर और एक्सचेंज बोनस शामिल हैं। स्विफ्ट मॉडल का मूल्य 35,000 रुपये है। इसके अलावा, आपको डिजायर, ब्रेजा, अर्टिगा, इको और टूर एस पर भी बचाने का मौका मिलेगा।

वहीं, इस महीने नेक्सा शोरूम में फ्रॉन्क्स, सियाज, इग्निश, बलेनो, इनविक्टो, ग्रैंड विटारा और जिम्नी जैसे वाहनों पर 15,000 रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक की छूट मिलेगी।

हुंडई कार पर 2 लाख रुपये बचाने का मौका

सितंबर में हुंडई कार खरीदने पर 20 हजार से 2 लाख रुपये तक की बचत हो सकती है। इस महीने, कोना इलेक्ट्रिक कार (Hyundai Kona EV) और 2023 Hyundai TUCSON डीजल पर 2 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट है। Hyundai Grand i10 Nios में 48,000 रुपये की छूट है। जिसमें 3,000 रुपये का कॉरपोरेट बोनस, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 35,000 रुपये का कैश डिस्काउंट शामिल हैं। इस महीने, मैनुअल ट्रांसमिशन वाली हुंडई i20 पर 45,000 रुपये की छूट मिलेगी।

टाटा सफारी पर 1.40 लाख रुपये की बचत

टाटा की कारों की बात करें तो नेक्सॉन से लेकर सफारी, हैरियर और टिगोर तक अपनी सर्वश्रेष्ठ एसयूवी को कम कीमत पर बेच रही है। इस महीने आप नेक्सॉन पर 16 हजार रुपये बचत कर सकते हैं। वहीं, सफारी पर 50 हजार रुपये से 1.4 लाख रुपये तक की छूट मिलती है। वहीं आप टिगोर पर  45,000 रुपये बच सकते हैं।

12 लाख रुपये की छूट जीप की कार पर

सितंबर में, कंपनी जीप ग्रैंड चेरोकी पर भारी छूट दे रही है।  अगर आप जीप ग्रैंड चेरोकी को सितंबर में खरीदते हैं तो आपको 12 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट मिलेगा। ग्राहक डिस्काउंट के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

नोटः सितंबर में शोरूम पर बिकने वाली इन कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट, बोनस और ऑफर अलग-अलग हो सकते हैं। यही कारण है कि सितंबर के ऑफर के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए आपको इनमें से किसी भी कार खरीदने का विचार करने से पहले अपने निकटतम शोरूम पर जाना चाहिए।)

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version